scriptभारी पड़ गई जरा सी लापरवाही : नदी में गोता लगा रहा युवक तेज धार में बहा | A little carelessness was overshadowed: the young man was diving | Patrika News
इंदौर

भारी पड़ गई जरा सी लापरवाही : नदी में गोता लगा रहा युवक तेज धार में बहा

देर रात तक खोजती रहीं टीमें

इंदौरSep 15, 2019 / 01:46 pm

रीना शर्मा

भारी पड़ गई जरा सी लापरवाही : नदी में गोता लगा रहा युवक तेज धार में बहा

भारी पड़ गई जरा सी लापरवाही : नदी में गोता लगा रहा युवक तेज धार में बहा

इंदौर. सांवेर के कटकिया नदी में इन दिनों बाढ़ आई हुई है। यहां पुल के ऊपर से पानी आ रहा है। बावजूद इसके सांवेर का युवक रोहित पिता भगवतराव यहां गोते लगा रहा था। लोगों ने बाढ़ आई नदी में नहाने से मना किया तो भी वह नहीं माना। ऐसे में लापरवाही भारी पड़ी और वह बह गया। देर रात तक टीमें खोजती रही।
must read : युवती के घर में घुसकर की छेड़छाड़, विरोध किया तो फोड़ दिया सिर, बोला-तू मुझसे बात क्यों नहीं करती

मिली जानकारी के अनुसार कटकिया में पूर आने पर बहते तेज पानी में तैर कर मस्ती करना यहां युवाओं का पुराना शगल रहा है, लेकिन शनिवार को सांवेर के रोहित पिता भगतराव (22) को यह शगल भारी पड़ गया। वह भी दोस्तों के साथ यहां गोते लगा रहा था, उसे आसपास के लोगों ने मना भी किया, लेकिन वह नहीं माना। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि देखते ही देखते वह तेज बहाव में भंवर में फंसकर डूब गया। आसपास मौजूद लोगों ने बड़ी देर तक उसे खोजा, लेकिन वह नहीं मिला। पुलिस को सूचना दी तो पुलिस एनडीआरएफ के दल को लेकर पहुंची।
must read : VIDEO : कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव सिंधिया बोले – बीजेपी की आदत है श्रेय लेने…

देर रात तक युवक का पता नहीं चल पाया था। परिजनों ने बताया की रोहित निजी बस कंपनी में कंडक्टरी करता था। पिता का निधन काफी पहले हो चुका है, मां मजदूरी करने जाती है। बड़े भाई की भी तीन साल पहले मौत हो चुकी थी और उसका शनिवार को ही श्राद्ध था। दोपहर में वह श्राद्ध की धूप देने के वक्त दोस्तों के साथ कटकिया में नहाने ले लिए चला गया और वापस नहीं लौटा।
must read : 14 साल की बेटी, 8 वर्षीय पैरालाइज्ड बेटे को छोडक़र चले गए पापा, कार चालक ने मारी …

सांवेर में करंट से बुजुर्ग की मौत

सांवेर के रांवला इलाके में निमाड़ से आकर किराए के मकान में रहने वाले बुजुर्ग की शनिवार को करंट लगने से मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार आसाराम (55) खरगोन जिले की गोगांवा तहसील के जामली गांव के रहने वाले थे। सांवेर में रांवला इलाके में विजेन्द्रसिंह तंवर के मकान में किराए से रहते थे।
must read : कुंभ राशि वालो का आज भाग्य देगा साथ, सिंह राशि हासिल करेंगे लोकप्रियता, जानें कै…

मकान के अन्य किराएदारों ने देखा कि आसाराम का दरवाजा बंद है और कहीं नजर नहीं आ रहे हैं तब मकान मालिक और अन्य लोगों ने खिडक़ी में से झांककर देखा तो वह लेटे हुए था। तब लोगों ने दरवाजा तोडक़र पता किया तो देखा वह अचेत अवस्था में पड़े हैं। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। सामने आया कि टेबल फेन के करंट से उनकी मौत हुई है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच शुरू की।

Home / Indore / भारी पड़ गई जरा सी लापरवाही : नदी में गोता लगा रहा युवक तेज धार में बहा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो