script

प्रॉपर्टी लेनी है ?घबराइए मत! हम है पत्रिका एक्सपो

locationइंदौरPublished: Mar 17, 2018 10:18:12 am

एक छत के नीचे प्राइम लोकेशंस पर प्रॉपर्टी खरीदने के ढेरों विकल्प

u2
एक छत के नीचे प्राइम लोकेशंस पर प्रॉपर्टी खरीदने के ढेरों विकल्प

इंदौर. शहर के पश्चिमी क्षेत्र में प्राइम लोकेशंस पर ऑफर्स के साथ प्रॉपर्टी खरीदने का इंतजार खत्म हो गया है। राजेंद्र नगर स्थित होटल बी टाउन में तीन दिनी पत्रिका एक्सपो की शुरुआत शुक्रवार से हुई।
आईडीए अध्यक्ष शंकर लालवानी ने फीता काटा और स्टॉल्स पर पहुंचकर प्रॉपर्टी की जानकारी ली। उन्होंने भी इन क्षेत्रों में आईडीए के प्रस्तावित प्रोजेक्ट्स के बारे में भी बताया।
पहले दिन सैकड़ों लोगों ने अपने आशियाने के बारे में स्टॉल्स पर मौजूद एक्सपट्र्स से जानकारी ली। स्टॉल्स पर कहीं भारी डिस्काउंट मिल रहा है तो कहीं रजिस्ट्री फ्री। एक्सपो में पहुंचने वाले विजिटर्स को पत्रिका द्वारा उपहार भी दिए जा रहे हैं। खास बात यह कि सभी प्रोजेक्ट रेरा से जुड़े होंगे यानी खरीदारों को समय पर घर का कब्जा मिलेगा। फेयर समापन 18 मार्च को होगा। एक्सपो के टाइटल स्पॉन्सर ओमेक्स ग्रुप है।

पॉवर्ड बाय संस्कृति रॉयल सिटी और इन एसोसिएशन विद राजलक्ष्मी एस्टेट है। ओमेक्स सिटी, संस्कृति रॉयल सिटी, राजलक्ष्मी एस्टेट, शांति ट्रेजर व शांतिधाम, ट्रेजर फैंटेसी, न्यूयॉर्क सिटी, सिल्वर स्टार सिटी, न्यू स्टार सिटी, सिल्वर स्काय पार्क, देव रियलिटी एंड कंस्ट्रक्शन, सेन्चुरी पार्क, रुद्राक्ष ग्रीन, शुभसंकल्प के स्टॉल्स यहां लगाए गए हैं। शुभारंभ अवसर पर पत्रिका के एवीपी सत्येन पुरंदरे, जोनल हेड आरआर गोयल, जोनल मार्केटिंग हेड मप्र अमित रॉय, हाईवे इंफ्रास्ट्रक्चर के डायरेटक्टर अनूप अग्रवाल भी मौजूद थे।
कन्फ्यूजन होगा दूर
आईडीए अध्यक्ष शंकर लालवानी ने कहा कि पत्रिका के इस फेयर में एक ही छत के नीचे सारे जरूरी ऑप्शन्स मौजूद हैं। आमतौर पर प्रॉपर्टी खरीदने को लेकर आम लोग कन्फ्यूज होते हैं, लेकिन यहां उनके सारे कन्फ्यूजन दूर हो जाएंगे। ओमेक्स लिमिटेड के विनीत शर्मा ने कहा कि राजेंद्रनगर और पीथमपुर में इंडस्ट्रीज डवलपमेंट के कारण राऊ सर्किल की जमीनों के दामों में काफी उछाल आने वाला है। यह प्रॉपर्टी खरीदने का अच्छा समय है।
राजलक्ष्मी डवलपर्स के सीईओ अनुपम माहेश्वरी ने कहा कि फरवरी से मार्च तक इन्वेस्टमेंट के लिए अच्छा होता है, इसलिए लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिलने की उम्मीद है। संस्कृति ग्रुप के डायरेक्टर सुमति जैन ने बताया कि सबसे बूम वाला क्षेत्र राऊ है। इसका बड़ा कारण पीथमपुर है। यहां जरूरतमंद ज्यादा है। एक्सपो में आए विजिटर शांताराम सोनाने ने कहा कि प्रतिष्ठित बिल्डर्स और एक्सपट्र्स मौजूद हैं इसलिए हमारे बजट में प्रॉपर्टी खरीदना आसान रहेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो