scriptVIDEO : दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गया था इंजीनियरिंग का छात्र, इस कुंड में डूबने से हुई मौत | A student of engineering was celebrating picnic with friends, death | Patrika News

VIDEO : दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गया था इंजीनियरिंग का छात्र, इस कुंड में डूबने से हुई मौत

locationइंदौरPublished: Jul 14, 2019 01:08:11 pm

इंजीनियरिंग के छात्र की कुंड में डूबने से हुई मौत
 

INDORE

VIDEO : दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गया था इंजीनियरिंग का छात्र, इस कुंड में डूबने से हुई मौत

इंदौर. खुडैल क्षेत्र के नहर झाबुआ स्थित भैरव कुंड में डूबने से इंजीनियरिंग के छात्र की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि छात्र दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गया था। शनिवार को यह हादसा हुआ। मृतक छात्र इंजीनियरिंग द्वितीय वर्ष का छात्र था।
INDORE
पुलिस के अनुसार इंदौर के साउथ तुकोगंज में रहने वाले 19 साल के हुसैन पिता हकिमुद्दीन की भैरव कुंड में डूबने से मौत हो गई है। हुसैन इंदौर के श्री गोविंदराम सेकसरिया इंजीनियरिंग कॉलेज में बीई द्वितीय वर्ष का छात्र था। शनिवार को वह अपने दोस्तों के साथ खुडैल के पास नहर झाबुआ के भैरव कुंड में पिकनिक मनाने गया था।
पिकनिक के दौरान छात्र नहाने के लिए कुंड में उतर गए। इसी बीच हुसैन गहरे पानी में चला गाया और डूबने लगा। दोस्तों ने हुसैन को बचाने का प्रयास किया लेकिन वह असफल रहे। हादसे की जानकारी मिलते ही आसपास के लोगों के साथ ही पुलिस बचान के लिए पहुंची लेकिन तब तक हुसैन की मौत हो थी। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो