scriptसांप से खेलना पड़ा महंगा, डसने पर मुंह से चूसकर निकाला जहर, वायरल हुआ वीडियो | A young man was playing with a snake and died due to being bitten | Patrika News

सांप से खेलना पड़ा महंगा, डसने पर मुंह से चूसकर निकाला जहर, वायरल हुआ वीडियो

locationइंदौरPublished: Oct 02, 2020 08:45:07 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

जहरीले सांप को हाथ में पकड़कर खेल रहे युवक को सांप ने डसा, युवक ने मुंह से चूसकर निकाला जहर, इलाज के दौरान मौत..

saanp.jpg

इंदौर. मध्यप्रदेश के इंदौर में एक युवक को सांप से खेलना महंगा पड़ गया। युवक जहरीले सांप को हाथ में पकड़कर उसके साथ खेल रहा था इसी दौरान सांप ने उसे डस लिया जिससे इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सांप के डंसने के बाद युवक ने मुंह से चूसकर उसका जहर भी निकालने की कोशिश की लेकिन बाद में उसकी तबीयत बिगड़ गई और अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पूरी घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो-

https://youtu.be/37fU4jcRkik

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
सांप के युवक को काटने और सांप का जहर चूसकर निकालने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। घटना इंदौर के चोरल की है जहां एक खेत पर ये जहरीला सांप निकला था। सांप को देखने के बाद खेत में काम कर रहे कुछ युवक उसे परेशान कर रहे थे तभी संतोष नाम का युवक वहां पहुंचा और उसने जहरीले सांप को हाथ से पकड़ लिया। संतोष सांप को हाथ में पकड़कर उसके साथ खेल रहा था इसी दौरान जहरीले सांप ने उसके हाथ में काट दिया। सांप के काटने के तुरंत बाद युवक ने अपने मुंह से सांप के काटने वाले स्थान से चूसकर सांप का जहर निकालने की कोशिश की। इस दौरान जो लोग खेत पर मौजूद थे वो संतोष को सावधानी बरतने और ऐसा न करने की बात भी कह रहे थे लेकिन संतोष ने किसी की नहीं सुनी। सांप का जहर चूसकर निकालने के कुछ घंटों बाद ही संतोष की तबीयत बिगड़ने लगी और परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे जहां इलाज के दौरान दूसरे दिन संतोष की मौत हो गई। युवक को सांप के काटने का ये वीडियो तीन दिन पुराना बताया जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो