VIDEO VIRAL : विधायक आकाश विजयवर्गीय ने ‘नायक नहीं खलनायक हूं मैं’ गाने पर जमकर किया डांस

VIDEO VIRAL : विधायक आकाश विजयवर्गीय ने ‘नायक नहीं खलनायक हूं मैं’ गाने पर जमकर किया डांस
VIDEO VIRAL : विधायक आकाश विजयवर्गीय ने ‘नायक नहीं खलनायक हूं मैं’ गाने पर जमकर किया डांस

Hussain Ali | Updated: 18 Sep 2019, 03:26:48 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर रखा था आयोजन
- नगर निगम अफसर को बैट से पीटने के बाद आए थे सुर्खियों में

इंदौर. 26 जून को नगर निगम द्वारा अवैध निर्माण ध्वस्त करते समय अफसर को बल्ले से पीटने के मामले में आकाश विजयवर्गीय ( aakash vijayvargia ) पूरे देश में सुर्खियों में आ गए थे। अब सोशल मीडिया पर उनका एक और नया वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे अपने समर्थकों के साथ ‘नायक नहीं खलनायक हूं मैं’ गाने पर जमकर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। आकाश के करीबियों का कहना है कि यह उनका पसंदीदा गाना है। वे पहले भी इस गीत पर थिरक चुके हैं। कार्यक्रम के दौरान जब कार्यकर्ताओं ने इस गाने को बजाया तो वे खुद को थिरकने से रोक नहीं पाए।

जानकारी के अनुसार मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के अवसर पर भाजपा ने फन पार्टी आयोजित की थी। इसमें विधायक ने विधायक ने क्षेत्र की जनता और बच्चों को आमंत्रित किया गया था। म्यूजिक की भी व्यवस्था की गई थी, जिस पर सभी लोग डांस कर रहे थे। इस दौरान ‘नायक नहीं खलनायक हूं मैं’ गाना बजने लगा, जिस पर विधायक आकाश विजयवर्गीय भी समर्थकों के साथ डांस फ्लोर पर उतर गए और जमकर थिरके।

must read : भगवाधारियों पर टिप्पणी से भड़के भाजपाई, काटी कांग्रेस महासचिव दिग्विजयसिंह की 'जुबान'

पीएम नरेंद्र मोदी ने दी थी नसीहत

गौरतलब है कि अफसर को पीटने के मामले में आकाश विजयवर्गीय की हरकत पर संसदीय दल की बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी काफी नाराज हुए थे। उन्होंने तो नसीहत देते हुए यहां तक कह दिया था कि बेटा किसी का भी हो ऐसे लोगों को पार्टी से बाहर निकाल देना चाहिए। ऐसे लोगों को बर्खास्त कर देना चाहिए पार्टी में ऐसा बर्ताव स्वीकार नहीं किया जाएगा। नसीहत के बावजूद वे मोदी के जन्मदिन पर ही खलनायक वाले गाने पर डांस करते नजर आए। आकाश विजयवर्गीय ने बैटकांड के १३ दिन बाद भाजपा संगठन को अपना माफीनामा भेजा था। आकाश विजयवर्गीय ने लेटर में लिखा था कि भविष्य में कभी भी इस तरह का कोई कार्य नहीं करने का वचन देता हूं।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned