VIDEO : भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष बोले- मोदी जी ने कम की महंगाई

VIDEO : भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष बोले- मोदी जी ने कम की महंगाई

Reena Sharma | Publish: May, 14 2019 02:35:04 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

अभिलाष पांडे की प्रेसवार्ता

 

इंदौर. मंगलवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडे ने भाजपा कार्यालय में प्रेसवार्ता ली। उन्होंने कहा शंकर लालवानी जी हमारे यहां से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी है वे सहज और सरल है। आदरणीय ताई जी भी यहां से नेतृत्व करती आई है इसलिए यहां की जनता भाजपा पर अपना भरोसा बनाए रखें। इसके अलावा महंगाई को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ही कम किया है। पूरे देश के युवा मोदी जी को जानते हैं और सबको पता है कि मोदी जी ने क्या किया है आज पूरा देश सुरक्षित है यदि देश को कोई चला सकता हैं तो वे मोदी जी है।

 

अभिलाष पांडे ने कहा चाहे राजीव गांधी जी हो या फिर सोनिया जी हो या फिर अब राहुल गांधी जी हो सभी हो ये सभी गरीबी हटाओं का नारा लगाते हैं लेकिन कांग्रेस आज तक गरीबी नहीं हटा पाई है। आजादी के बाद से अब तक जितने मकान कांग्रेस नहीं बना पाई है उससे कई ज्यादा मकान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने बनवाए हैं। उज्जवला कनेक्शन के नाम पर लोगों के साथ कांग्रेस की सरकार ने केवल धोखा किया है लेकिन मोदी जी ने काम करके दिखाया है। एयर स्ट्राइक सेना का संबल बढ़ाने से लेकर हर क्षेत्र में मोदी जी सफल साबित हुए है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned