महिला टीचर को टक्कर मारकर भागी कार, परिजनों ने फुटैज हासिल किए अब सोशल मीडिया के जरिए तलाश रहे कार

महिला टीचर को टक्कर मारकर भागी कार, परिजनों ने फुटैज हासिल किए अब सोशल मीडिया के जरिए तलाश रहे कार

Pramod Mishra | Publish: Apr, 29 2019 04:47:02 PM (IST) | Updated: Apr, 29 2019 04:47:03 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

टक्कर से गंभीर रूप से घायल हुई है महिला

इंदौर. केसरबाग रोड पर सुबह 10 बजे तेज गति से आ रही कार ने स्कूटर को टक्कर मारी और सवार गाड़ी लेकर भाग गया। स्कूटर पर निजी स्कूल की महिला टीचर सवार थी, टक्कर से गंभीर रूप से घायल हुई। हाथ में फ्रेक्चर हुआ, घुटने में चोट आई, चेहरी की प्लास्टिक सर्जरी करना पड़ी। पति व अन्य परिजनों ने अपने स्तर पर कार के फुटैज हासिल किए और अब सोशल मीडिया के जरिए कार की तलाश कर रहे है।
चाणक्यपुरी में रहने वाली अर्चना जोशी (44) निजी स्कूल में टीचर है। 19 अप्रैल की सुबह केसरबाग रोड पर पीछे से आई कार ने उनकी स्कूटर को टक्कर मारी। गंभीर रूप से घायल होने के बाद भी कार सवार नहीं रुका और त्रिवेणी कॉलोनी की ओर भाग गया। अर्चना जोशी को अस्पताल ले जाया गया। हाथ में फ्रेक्चर हुए, राड डली, घुटने में चोट आई। रोड डिवाइडर से टकरा जाने के कारण चेहरे पर गंभीर रूप से चोट आई। पति सुचिंत जोशी के मुताबिक, चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी कराई गई है। मामले में अन्नपूर्णा थाने में रिपोर्ट लिखाई गई लेकिन पुलिस ने गंभीरता नहीं दिखाई। मेडिकल स्टोर का संचालन करने वाले सुचिंत ने अपने स्तर पर रास्ते में घूमकर घरों में लगे कैमरों की फुटैज निकाली। फुटैज में पीछे से तेज गति से आ रही कार टक्कर मारकर भागते हुए निकल गई। सूचिंत के मुताबिक, फुटैज निकालने के बाद सभी रिश्तेदार व परिचित सोशल मीडिया के जरिए टक्कर मारने वाली कार की तलाश कर रहे है। कुछ जानकारियां जरुर मिली लेकिन अभी गाड़ी का पता नहीं चल पाया है।

 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned