खुद की जान दांव लगाकर 27 लोगों की बचाई जान

खुद की जान दांव लगाकर 27 लोगों की बचाई जान
accident

Krishnapal Singh Chauhan | Publish: Feb, 24 2019 09:17:13 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

बेटे की मान उतारने जा रहे वाहन का हुआ ब्रेक फैल, घाट पर लुढक़ते वाहन को रोकने में गई पिता की जान

 

इंदौर, बच्चे की मान कार्यक्रम में शामिल होने गए लोगों को क्या पता था की घाट पर चढ़ते वक्त उनके वाहन का ब्रेक फैल हो जाएगा। लोडिंग पर सवार २७ लोगों की जान सांसत में देख परिवार के एक सदस्य ने अपनी जान दांव पर लगा दी। बच्चे के पिता ने तेजी से लुढक़ रहे वाहन को खाई में रोकने में सफल रहे। लेकिन खुद वाहन के चपेट में आ गए। परिजन हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। जहां कुछ दिन चले उपचार के बाद घायल ने दम तोड़ दिया।

पुलिस के मुताबिक राजू (३२) पिता नानूराम मनसारे निवासी रहीमपुरा, खरगोन की शनिवार को चोइथराम हॉस्पिटल में उपचार के दौरान मौत हुई है। शव का जिला हॉस्पिटल में पीएम कराया है। दुखी परिजन ने बताया की १७ फरवरी को मृतक अपने ३ वर्षीय बेटे सूर्य की मान उतारने के लिए नागलवाडी, खरगोन के लिए निकले। लोडि़ंग वाहन में उनके साथ करीब २७ लोग बैठे थे। एक घाट पार करने के बाद वाहन दूसरे घाट पर चढऩे लगा। अचानक ब्रेक फैल होने के बाद वाहन पीछे की ओर लुढक़ते हुए खाई की दिशा में जाने लगा। वाहन में सवार बच्चे व परिजन सहित २७ लोगों की जान सांसत में देख मृतक अपनी जान को दांव पर लगाते हुए नीचे उतरे। उन्होंने वाहन के पहिए को ओट लगाकर रोकने का प्रयास किया। वाहन तो रूक गया लेकिन वे उसकी चपेट में आने से गंभीर घायल हो गए। परिजन उन्हें उपचार के लिए चोइथराम हॉस्पिटल लेकर आए। यहां उपचार के दौरान डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned