बस की टक्कर से घायल ९ वर्षीय बच्चे की मौत

बस की टक्कर से घायल ९ वर्षीय बच्चे की मौत

Krishnapal Singh Chauhan | Publish: Sep, 07 2018 10:36:59 PM (IST) Indore, Madhya Pradesh, India

ड्राइवर के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का केस दर्ज करने की तैयारी

इंदौर, चंदननगर थाना क्षेत्र में बस की टक्कर से गंभीर घायल ९ वर्षीय बच्चे की उपचार के दौरान मौत हो जाने के बाद से ही उसका परिवार बेसुध है। घटना दिनांक को पुलिस ने लापरवाह बस चालक को पकड़ कर बस जब्त की थी। अब पुलिस ड्राइवर के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का केस दर्ज करने की तैयारी में है।
टीआइ राहुल शर्मा के मुताबिक कान्हा (९) पिता भागीरथ निवासी शांति नगर की गुरुवार रात को एमवाय हॉस्पिटल में उपचार के दौरान मौत हो गई। शुक्रवार को एमवाय में शव का पीएम कराने के बाद परिजनों को सौंपा है। बच्चे के दम तोडऩे के बाद से ही उसका परिवार गम में डूबा है। घटना के बाद आरोपी चालक श्रीराम (३५) पिता मंागीलाल निवासी बेटमा को पकड़ा है। एक्सीडेंट में बच्चे की जान चली जाने पर आरोपी ड्राइवर के खिलाफ धारा ३०४ बढ़ाई जाएगी। वहीं एक्सीडेंट में राहुल को गंभीर चोट आई है। उसका उपचार एमवाय स्थित आईसीयू में जारी है। मृत बच्चे के परिजन ने बताया वे मृलत: गौतमपुरा के रहने वाले हैं। मंगलवार सुबह जवाहर टेकरी के समीप राहुल और कान्हा बाइक से पानी भरने गए। यहां से केन भरने के बाद दोनों घर की तरफ लौटने लगे। मार्ग पर दोनों को धारा की ओर जा रही यात्री बस ने पीछे से टक्कर मारी थी। बस बाइक सवार भाईयों को टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित होकर रोड किनारे बिजली के खंबे से टकरा गई। इसके बाद बस में सवार यात्री वहां से उतर कर चले गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने ड्राइवर को पकड़ा और बस जब्त की।

ग्यारहवीं की छात्रा की संदिग्ध मौत

राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में रहने वाली ग्यारहवी की छात्रा की संदेहास्पद मौत हो जाने पर पुलिस ने शव का जिला हॉस्पिटल में पीएम कराया है। घटना के पीछे परिजनों ने बेटी द्वारा भुट्टे का किस खाना बताया है। वहीं बच्ची की उपचार दौरान मौत हो जाने के पीछे पुलिस ने खुदकुशी बिंदु पर जांच करने की बात कही है। एसआइ गुलाब रावत के मुताबिक तनु (१७) पिता दिनेश चौधरी निवासी बिजलपुर की गुरुवार रात तबियत बिगड़ गई। परिजन उसे उपचार के लिए चोइथराम हॉस्पिटल ले गए। यहां कुछ देर चले उपचार के बाद डॉ ने उसे मृत घोषित कर दिया। शुक्रवार को पीएम कराया है। परिवार ने पूछताछ में बताया की उनकी बेटी ग्यारहवीं कक्षा में पढ़ती थी। शाम को उसने भुटे का किस खाया। इसके बाद उसे उल्टीयां होने लगी। अधिक तबियत बिगडऩे पर वे उसे हॉस्पिटल लाए, लेकिन बचा नहीं सके। पीएम रिपोर्ट आने के बाद मौत की असल वजह पता चलेगी। वहीं जांच में फूड़ पाईजनिंग और खुदकुशी बिंदु पर जांच चल रही है। गम में डृबे परिजनों के विस्तृत बयान नहीं हुए है। मृतका के पिता पेशे से किसान है। उनकी चार बेटियां है। जिसमें छात्रा दूसरे नंबर की है।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned