scriptसूरज पूजा में जा रहे किसान की बाइक फिसली, पीछे से आ रहे ट्रक की चपेट में आने से गई जान | Accident Death On Khandwa Road | Patrika News

सूरज पूजा में जा रहे किसान की बाइक फिसली, पीछे से आ रहे ट्रक की चपेट में आने से गई जान

locationइंदौरPublished: Dec 09, 2019 07:39:27 pm

Submitted by:

Krishnapal Chauhan

सिमरोल थाना क्षेत्र का मामला, पत्नी और तीन वर्षीय बेटी रोड पर एक तरफ गिरने से बचे, गमगीन परिवार हॉस्पिटल पहुंचा
 

सूरज पूजा में जा रहे किसान की बाइक फिसली, पीछे से आ रहे ट्रक की चपेट में आने से गई जान (फोटो)

सूरज पूजा में जा रहे किसान की बाइक फिसली, पीछे से आ रहे ट्रक की चपेट में आने से गई जान (फोटो)

indore खंडवा रोड पर सोमवार को एक दर्दनाक दुर्घटना में युवा किसान की मौत हो गई। किसान अपनी पत्नी और तीन वर्षीय बेटी के साथ सूरज पूजा में शामिल होने जा रहे थे। स्पीड ब्रेकर देख ब्रेक लगाते ही उनकी बाइक फिसल गई। घटना के वक्त पत्नी और बेटी तो बच गए लेकिन रोड पर गिरकर घायल हुए किसान पीछे से आ रहे ट्रक की चपेट में आ गए। घटनास्थल पर उनकी दर्दनाक मौत हो गई।
पुलिस के मुताबिक राजेश 30 पिता कैलाश निवासी सिमरोल की सोमवार को एक्सीडेंट में दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने शव बरामद कर जिला हॉस्पिटल में रखवाया है। मृतक के जीजा जितेंद्र ने बताया, राजेश, उनकी पत्नी दुर्गा और तीन वर्षीय बेटी प्रियांशी सिमरोल स्थित घर से बाइक से निकले। सभी खंडवा रोड स्थित शिवनगर गांव में मामा ससुर के घर सूरज पूजा कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। शुभदीप मेडिकल कॉलेज के सामने स्थित स्पीड ब्रेकर को बचाने में उनकी बाइक अचानक स्लिप हो गई। बाइक के गिरने से पत्नी और बेटी मार्ग पर एक तरफ गिर गए। वहीं राजेश रोड पर गिरकर घायल हो गए। उनके पीछे से आयशर वाहन तेजी से आ रहा था। राजेश उसके पहिए की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है की दर्दनाक एक्सीडेंट में उनकी घटनास्थल पर जान चली गई। वहीं इस दर्दनाक घटना को देख हर कोई मदद के लिए पहुंचा। पति को घायल हालत में देख पत्नी बेसुध हो गई। लोगों ने सूचना देकर पुलिस को बुलाया। किसान को रौंदने वाले आयशर वाहन को पुलिस ने जब्त किया है। वहीं शव को पीएम के लिए बरामद किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो