scriptबापट चौराहा पर हादसा, कार से टकराई बाइक और युवक | accident in indore | Patrika News

बापट चौराहा पर हादसा, कार से टकराई बाइक और युवक

locationइंदौरPublished: Feb 25, 2018 08:53:43 am

बापट चौराहा पर हादसा, कार से टकराई बाइक और युवक…उछलकर कार के कांच पर गिरा, हेलमेट ने बचाई जान

accident
इंदौर. विजयनगर की ओर से आ रही कार से पीछे आ रही एक बाइक जा भिड़ी। बाइक सवार उछलकर कार के पिछले कांच पर सिर के बल जा गिरा। हेलमेट पहनने के कारण उसकी जान बच गई। पैर में चोट आने पर उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद से उसे वापस भेज दिया गया।
दुर्घटना शुक्रवार रात करीब 11 बजे बापट चौराहा पर हुई। यहां आगे चल रही कार से पीछे से आ रही बाइक टकरा गई। टक्कर से बाइक सवार संजीव भदौरिया निवासी मां शारदा नगर के पैर में चोटें आईं। हेलमेट पहने होने के कारण सिर पर चोट नहीं आई। ट्रैफिक सूबेदार कासिम रिजवी ने उन्हें लोगों की मदद से अस्पताल पहुंचाया। संजीव का ट्रांसपोर्ट है और रात में वे ऑफिस से घर लौट रहे थे।
कई फीट उछला युवक
सूबेदार के मुताबिक टक्कर के बाद बाइक सवार संजीव कई फीट उछले और फिर कार के पिछले हिस्से से सिर टकरा गए। इससे कांच चकनाचूर हो गया। सभी को लगा, बाइक सवार के सिर पर गंभीर चोट आई होगी। संजीव भी मानते हैं, हेलमेट पहनने होने से सिर बच गया। मामले में पुलिस रिपोर्ट भी नहीं की गई है।
साथी ने मारा था चाकू
थाने में रातभर तड़पता रहा घायल नाबालिग
इंदौर . हीरानगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात जावेद खान व उसके नाबालिग साथी ने सुखलिया जिनेश्वर स्कूल के पीछे सुखलिया निवासी नाबालिग छात्र को चाकू मार दिया। पुलिस ने दोनों पर केस दर्ज किया है।
नाबालिग शादी में जा रहा था, तभी जावेद व साथी ने रोका और उस पर चाकू से हमला कर दिया। घायल छात्र हीरानगर थाने पहुंचा। एक घंटे बाद पुलिस ने उसे मेडिकल के लिए भेजा। मेडिकल होने के बावजूद पुलिस ने पूरी रात उसे थाने में बंद रखा। इस दौरान वह दर्द से तड़पता रहा। परिजन उसे लेने थाने पहुंचे और मेडिकल में देरी की बात कही तो एसआई पूरणसिंह सोलंकी ने बदसलूकी की। सीएसपी हरीश मोटवानी से बात की गई तो उन्होंने थाना प्रभारी से बात करने को कहा और कार्रवाई को सही ठहराते हुए फोन काट दिया।
दोनों पक्ष को अरोपी बनाया
&घटना के बाद छात्र थाने पहुंचा था। कुछ देर बाद दूसरा पक्ष भी आ गया, जिस कारण क्रॉस रिपोर्ट लिखना पड़ी। दोनों पक्षों को आरोपी बनाया है।
पूरणसिंह सोलंकी, एसआई, हीरानगर थाना
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो