script

हादसा : पिकअप वैन ने रिक्शा को मारी टक्कर, दो की मौत

locationइंदौरPublished: Jan 13, 2021 11:49:43 am

Submitted by:

Hitendra Sharma

अलसुबह सब्जी लेने जाते थे दोनों वाहन

1_5.png

इंदौर. आज सुबह देवास नाका के पास सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। बताया जाता है कि दोनों रिक्शा से मंडी में सब्जी लेने के लिए जा रहे थे। दूसरी ओर से मंडी से सब्जी लेकर पिकअप वैन तिराहे की ओर आ रही थी। तिराहे पर वैन ने रिक्शा को टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद पिकअप भी पलट गई।
पुलिस के अनुसार मृतकों के नाम ललित पिता चुन्नीलाल और विजय पिता गौतम दोनों निवासी स्कीम-78 है। ये दोनों आज सुबह रिक्शा में सब्जी लेने के लिए मंडी जा रहे थे।

देवास नाका पर एमआर-11 तिराहे पर उनकी गाड़ी को सब्जी से भरी हुई पिकअप वैन ने टक्कर मार दी। वह मंडी की ओर से आ रही थी। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि दोनों ड्राइवर गाड़ी से फिंका गए। दोनों गंभीर रूप से घायलों को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन बचाया नहीं जा सका। हादसे की जानकारी मिलने पर पुलिस दल वहां पहुंच गया था। गाड़ी को क्रेन की मदद से थाने लाया गया है। अब ड्राइवर के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

दोनों जाते थे रोज मंडी
ललित के भाई कैलाश ने बताया कि उनकी सब्जी की दुकान है, जबकि भाई ललित की रिक्शा है। वह उसके लिए सुबह सब्जी लेने के लिए जाता है। आज सुबह हादसे के बारे में फोन आया। अस्पताल पहुंचे तो मौत की जानकारी मिली। वहीं विजय के दामाद ने बताया कि उनकी सब्जी की दुकान है। वह रोज की तरह ही ललित के साथ में मंडी पर सब्जी लेने के लिए गए थे, लेकिन रास्ते में यह हादसा हो गया है। परिवार का आरोप है कि पिकअप गाड़ी वाला काफी तेज रफ्तार में था। उसकी लापरवाही से दोनों की जान चली गई।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yna6g

ट्रेंडिंग वीडियो