script११ साल की बच्ची का अपहरण कर दुष्कर्म की कोशिश करने वाला पकड़ाया | accused arrest | Patrika News

११ साल की बच्ची का अपहरण कर दुष्कर्म की कोशिश करने वाला पकड़ाया

locationइंदौरPublished: Dec 04, 2018 11:08:54 pm

सीसीटीवी फुटैज में मिले हुलिए और एक लाख मोबाइल नंबर की डीटेल तलाशते हुए आरोपी तक पहुंची पुलिस

crime

११ साल की बच्ची का अपहरण कर दुष्कर्म की कोशिश करने वाला पकड़ाया

इंदौर. 11 साल की बच्ची को मां के नाम से झांसा देकर अपहरण कर ले जाने के बाद खंडहर में चाकू दिखाकर दुष्कर्म की कोशिश करने वाले आरोपी को करीब डेढ़ महीने बाद पुलिस ने पकड़ा है। आरोपी सेल्समेन है।
11 अक्टूबर की शाम को जगजीवनराम नगर से बच्ची का अपहरण हुआ था। मजदूर परिवार की दो बेटियां घर में थी उस दौरान एक आरोपी वहां पहुंचा और 11 साल की बच्ची को यह कहकर साथ ले गया था कि तुम्हारी मां ने सामान दिलाने के लिए कहा है। आरोपी के जाने के कुछ देर बाद ही मां घर पर आ गई थी। माजरा समझ पुलिस को सूचना दी, पुलिस ने पूरे इलाके में छानबीन की और इस बीच आरोपी बच्ची को छोड़कर भाग गया था। एमआइजी पुलिस ने केस दर्ज किया था। बच्ची को आरोपी घर से करीब 4 किलोमीटर दूर एक खंडहर में ले गया, वहां चाकू की नौक पर दुष्कर्म करना चाहता था। बच्ची के शोर मचाने व पुलिस के इलाके मे घूमने से वह छोड़कर भाग गया था।
टीआई तहजीब काजी की टीम ने बच्ची के बताए हुलिए के आधार पर आरोपी की तलाश जारी रखी। इलाके के सीसीटीवी फुटैज खंगाले गए जिसमें संदेही आरोपी का हुलिया मिल गया था। उसके हुलिए के आधार पर तथा रात में उस इलाके में चल रहे करीब एक लाख मोबाइल फोन की डिटेल निकालकर पुलिस ने छानबीन को जारी रखा। पुख्ता सबूत मिलने के बाद आरोपी सोनू पिता सुभाष निवासी मरीमाता चौराहे को पकड़ा। आरोपी का तलाक हो चुका है और वह सेल्समैन है। आरोपी ने गलत हरकत की नीयत से बच्ची का अपहरण किया था। एएसपी शैलेंद्रसिंह चौहान के मुताबिक, आरोपी से सख्ती से पूछताछ की जा रही है।
एक युवक के साथ दिखी थी बच्ची
पुलिस ने पूरे इलाके के सीसीटीवी कैमरे चेक किए थे। जहां जहां वीडियो कैमरे लगे है वहां रिकार्डिंग चेक की गई। कई जगह की रिकार्डिंग में बच्ची एक युवक के साथ जाती दिखी। वह ऑटो रिक्शा में बच्ची को बैठाकर घर से करीब 4 किलोमीटर दूर विजयनगर क्षेत्र तक ले गया। फुटैज के आधार पर पुलिस ने तलाश शुरू कर दी। दावा है कि पुलिस की घेराबंदी के कारण आरोपी अपनी हरकत में कामयाब नहीं हो पाया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो