मलाई नहीं डाली तो मासूम के चेहरे पर फेंक दी खौलती चाय, तड़पता हुआ भागा बच्चा

मलाई नहीं डाली तो मासूम के चेहरे पर फेंक दी खौलती चाय, तड़पता हुआ भागा बच्चा

Krishnapal Singh Chauhan | Publish: Sep, 09 2018 06:03:02 AM (IST) | Updated: Sep, 09 2018 09:59:16 AM (IST) Indore, Madhya Pradesh, India

सदरबाजार थाना क्षेत्र का मामला, झुलसने के बाद रोते हुए बच्चा घर पहुंचा, गुस्साए परिजन बच्चे को लेकर थाने पहुंचे

इंदौर. मलाईदार चाय नहीं लाने की बात पर एक बदमाश ने तैश में आकर 9 वर्षीय मासूम के चेहरे पर खोलती चाय फेंक दी। चाय से झूलसा मासूम रोने लगा तो बेरहम बदमाश उसे यह बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देने लगा। गुस्साए परिजन मामले में शिकायत करने थाने पहुंचे। पुलिस ने बच्चा का मुंह जलाने वाले बदमाश का रिकार्ड खंगाला तो पता चला वह लिस्टेड बदमाश है। बच्चे से दबंगई दिखाने वाले बदमाश का पुलिस ने क्षेत्र में जुलुस निकाला है।

टीआइ सविता चौधरी के मुताबिक फरियादी मो अरशद अली निवासी साउथ गाडराखेड़ी की शिकायत पर आरोपी मो हनीफ पिता मो यूसुफ उर्फ युनूस निवासी बड़वाली चौकी के खिलाफ धारा 294, 324, 506 व 75 जे जे एक्ट के तहत शनिवार को केस दर्ज किया है। घटना शुक्रवार रात करीब 11 बजे की है। 9 वर्षीय मासूम आरोपी की पान की दुकान पर खड़े होकर टीवी देखने पहुंचा। आरोपी ने बच्चे से पास ही स्थित दुकान से चाय लाने को कहा। बच्चा चाय लेकर उसे देने पहुंचा तो वह उसे चाय में मलाई डलवाकर नहीं लाने पर गालियां देने लगा। इसके बाद बदमाश ने बच्चे के मुंह पर ग्लास से भरी खोलती चाय उसके मुंह पर फेंक दी। चाय से उसकी मुंह और छाती में तेज जलन होने लगी। बच्चे को रोता देख बदमाश को रहम नहीं आया। वह उसे घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देने लगा। रोते हुए बच्चा घर पहुंचा और आरोपी की करतूत परिजनों को बताई। परिवार ने उसे झुलसा देख तुरंत क्रिम लगाई। आरोपी की इस हरकत पर गुस्साए पिता उसे लेकर थाने पहुंचे। यहां खुद मासूम ने आरोपी की करतूत उजागर की। इसके बाद टीम आरोपी को पकडऩे पहुंची तो वह पकड़े जाने के डर से वहां से भाग निकला।

लिस्टेड बदमाश का जुलूस

टीआइ ने बताया की देररात बदमाश मो युसुफ को टीम ने गिरफ्तार किया। आरोपी के खिलाफ सराफा, कोतवाली, सदरबाजार, खजराना, एरोड्रम, तुकोगंज में कुल 9 अपराध दर्ज है। इसमें मारपीट,जान से मारने की धमकी, बलवा, हत्या के प्रयास सहित क ई अपराध शामिल है। बच्चे ने थाने पहुंच दिए स्टेटमेंट में बदमाश द्वारा धमकी देने की बात कही। उसके परिजनों ने बताया की आए दिन बदमाश क्षेत्र में रौब झाड़ते हुए दबंगई दिखाता है। जिस जगह वह दादागिरी करता है टीम ने उसका वहीं ले जाकर जुलूस निकाला। जनता के मन में बदमाश का भय खत्म हो इसलिए टीम ने उसका जुलूस निकाला। इस पर क्षेत्र की जनता ने प्रशंसा जाहिर की है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned