scriptबदमाशों ने दो युवक पर किया पेचकस से हमला, चाकू सहित पकड़ाए | accused arrest by police | Patrika News

बदमाशों ने दो युवक पर किया पेचकस से हमला, चाकू सहित पकड़ाए

locationइंदौरPublished: May 25, 2019 10:06:45 pm

Submitted by:

Krishnapal Chauhan

एरोड्रम थाना क्षेत्र का मामला, शराब के नशे में बदमाश सवारी को पीट रहे थे, फुड डिलेवरी बॉय पहुंचा उस पर पेचकस से किए कई वार
 

crime

crime

एरोड्रम क्षेत्र की 60 फीट रोड पर रात में नशे में धुत बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया। बदमाशों ने बीच सडक ऑटो रिक्शा को रोक तोडफ़ोड़ की। चालक घबराकर भागा तो उसमें सवार युवक से मारपीट की। सिरफिरे बदमाश ने एक के बाद दो युवक पर पेचकस से कई वार कर दिए। घटना के बाद दोनों बदमाश फरार हो गए। पुलिस ने दोनों को चाकू सहित पकड़ा है।
टीआई अशोक पाटीदार के मुताबिक फरियादी शशिरंजन पिता महेंद्र प्रताप साहू निवासी रूकमणी व राहुल २२ पिता महेश कुमार भाबर पर पेचकस से हमला कर भागे आरोपी आनंद १९ पिता गिरधारीलाल भूरिया निवासी साहू नगर व पीयूष पिता ठाकुर गंगारेकर निवासी पंचवटी नगर को गिरफ्तार किया है। घटना गुरूवार रात साढ़े ग्यारह बजे की है। शशिरंजन रानीपुरा ऑटो में सवार होकर रूकमणी नगर स्थित घर के लिए निकला। ऑटो जैसे ही ६० फीट रोड स्थित पुलिस क्वार्टर के समीप पहुंचा। आरोपियों ने उसे रोकने के बाद तोडफ़ोड़ शुरू कर दी। चालक ने विरोध किया तो बदमाश उसे मारने दौड़े। घटना देख पीछे बैठे फरियादी भी उतर कर खुद को बचाने के प्रयास में भागने लगे। इसके बाद आरोपियों ने पीठ व हाथ के पंजे पर पेचकस से कई वार कर दिए। हमले में जख्मी शशिरंजन को देख स्कूटी से जा रहे फुड डिलेवरी बॉय राहुल रूके। उन्होंने बीचबचाव किया तो बदमाशों ने उन पर भी पेचकस से कई वार कर घायल कर दिया। बदमाशों के हमले की खबर शशिरंजन ने डॉयल १०० पर की तो बदमाश वहां से भाग गए। घटना के बाद आरोपी कहीं छुप गए। दोनों की तलाश में थाना पुलिस जुटी रही। शुक्रवार को आरोपी पकड़ाए। टीम ने तलाशी ली तो दोनों के पास चाकू मिला। मामले में २५ आम्र्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। दोनों से हमले में इस्तेमाल किए लोहे का पेचकस भी जब्त किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो