scriptVIDEO: चौराहे पर बड़े विवाद को रोकने गए सीएसपी पर पत्थर से हमला | accused arrest by police | Patrika News

VIDEO: चौराहे पर बड़े विवाद को रोकने गए सीएसपी पर पत्थर से हमला

locationइंदौरPublished: Oct 10, 2019 08:28:07 pm

Submitted by:

Krishnapal Chauhan

साठिया समाज के दो परिवार भिड़े, लठ्ठ से पीटने के बाद की पत्थरबाजी, राहगीर ने रास्ता बदला
 

चौराहे पर बड़े विवाद को रोकने गए सीएसपी पर पत्थर से हमला

चौराहे पर बड़े विवाद को रोकने गए सीएसपी पर पत्थर से हमला

खजराना चौराहे पर मंगलवार शाम एक ही समाज के दो परिवार आपस में भिड़ गए। विवाद कुछ ही देर में मारपीट में तब्दील हो गया। लाठियों से सदस्य एक दूसरे को बेरहमी से पीट रहे थे। बड़ा विवाद देख रास्ते से गुजर रहे सीएसपी कार्रवाई तो उन पर किसी ने हमला कर दिया। सिर में पत्थर लगने से वे चोटिल हो गए। साथी सीएसपी उन्हें उपचार के लिए हॉस्पिटल लेकर पहुंंचे। इस पूरे मामले में पलासिया पुलिस ने जांच के बाद बलवे का केस दर्ज कर दो आरोपियों को पकड़ा है।
खजराना चौराहे से टेलीफोन नगर की ओर जाने वाली सर्विस रोड पर शाम साढ़े पांच बजे सांठिया समुदाय से जुड़े परिवार के खाली जमींन पर डेरे है। किसी बात पर यहा दो परिवार के बीच विवाद हो गया। पुरूष और महिलाएं एक दूसरे को लाठियों से पीटने लगे। जिस वक्त रोड पर दहशत फैली थी वहां से सीएसपी खजराना एसकेएस तोमर और सीएसपी कोतवाली बीपीएस परिहार गुजर रहे थे। दोनों मौके पर विवाद को शांत कराने पहुंचे। बताया जा रहा है इस दौरान वहां पत्थरबाजी शुरू हो गई। एक पत्थर सीएसपी परिहार की आंख के उपरी हिस्से में लगा। खून निकलने व अधिक चोट लगने पर उन्हें साथी सीएसपी तोमर बॉम्बे हॉस्पिटल उपचार कराने पहुंचे। इसके बाद थाने का फोर्स मौके पर कार्रवाई करने पहुंचा। हाथों में लठ्ठ लिए जवान को देखने के बाद भी विवाद कर रहे परिवार पीछे नहीं हटा। इस दौरान एक दूसरे को पुरूष लठ्ठ से पीटते रहे। इसके बाद मौके पर पहुंची फोर्स ने दोनों पक्षों को अलग करने के बाद पकड़ा।
घटना देख रूके थे
रोड पर बड़ा विवाद देख हम उसे रोकने पहुंचे। तभी सीएसपी कोतवाली को सिर पर एक पत्थर लगा। चोट लगने पर उन्हें हॉस्प्टिल लेकर पहुंचे। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि साठिया परिवार को दो पक्ष आपस में भिड़े। विवाद की वजह का पता नहीं चला। इसकी जांच पलासिया पुलिस कर रही है।
एसकेएस तोमर, सीएसपी खजराना
बलवे का केस दर्ज
खजराना चौराहे पर दो गुटों में हुई भिडंत और पथराव मामले में पलासिया पुलिस ने बलवे का केस दर्ज किया है। घटना में उत्पात मचाने वाले दो आरोपियों को पकड़ा है। उनके खिलाफ सार्वजनिक स्थान पर हंगामा करने के मामले में केस दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो