कुख्यात बदमाश ने दी पिस्टल और साथियों ने जाकर गोली मार दी, गुंडे पर हमला करने वाले पकड़ाए

कुलकर्णी का भट्टा में हुए हमले के मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार, हथियार बरामद


इंदौर, कुलकर्णी का भट्टा इलाके में गुंडे पर गोली चलाने के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दोस्त के साथ मारपीट का बदला लेने के लिए आरोपियों ने हमले की साजिश रची, इलाके के बदमाश ने उन्हें हथियार उपलब्ध कराए थे जिसे भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
16 अक्टूबर की दोपहर कुलकर्णी का भट्टा में ललित मीणा पर तीन बदमाशों ने गोली चलाई थी, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हुआ। ललित ने आरोपियों के चंगुल से निकलकर भागा और परिवार को सूचना दी थी। पुलिस ने धारा 307 का केस दर्ज किया था। परदेशीपुरा टीआई राहुल शर्मा के मुताबिक, हमला करने वालों में विनय पिता जयप्रकाश, श्रवण उर्फ गंगापारी व संदीप पिता भागीरथ वर्मा केे नाम सामने आए थे। पुलिस टीम ने आरोपियों को एनटीसी ग्राउंड से घेराबंदी कर पकड़ा। टीआई के मुताबिक, पूछताछ में पता चला कि घटना के तीन दिन पहले आरोप व घायल ने साथ में बैठकर शराब पी थी। इस दौरान इनका साथी विकास उर्फ चिग्गा भी था। वहां विवाद होने पर ललित ने विकास के साथ मारपीट की थी। इस घटना के बाद तीनों आरोपी ललित से नाराज हो गए थे। ललित पर भी करीब 30 आपराधिक मामले दर्ज है। आरोपी विनय दोहरे हत्याकांड का आरोपी रहा है, अन्य आरोपियों पर भी कई गंभीर मामले दर्ज है। मारपीट को लेकर दूसरे दिन आरोपियों ने इलाके के बदमाश शरद गुरु के घर पर ललित की हत्या करने की प्लानिंग की थी। हत्या के लिए शरद गुरु ने ही पिस्टल व चाकू भी उपलब्ध कराया था। आरोपियों ने हत्या की नीयत से हमला किया था। दो गोली लगने के बाद भी ललित चंगुल से निकलकर भाग गया था। आरोपियों के बयान के आधार पर पुलिस ने शरद गुरु को भी गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों की निशानदेही पर पिस्टल व चाकू भी जब्त कर लिया।

प्रमोद मिश्रा
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned