scriptचोरी करते पकड़ाए बदमाश ने रहवासियों पर चाकू से किया हमला, भागते हुआ बोला फिर आऊंगा तब जान से मार दूंगा | accused attack on citizen | Patrika News

चोरी करते पकड़ाए बदमाश ने रहवासियों पर चाकू से किया हमला, भागते हुआ बोला फिर आऊंगा तब जान से मार दूंगा

locationइंदौरPublished: Aug 28, 2018 09:42:19 pm

Submitted by:

Krishnapal Chauhan

भंवरकुआ थाना क्षेत्र का मामला, कॉलोनी में घुसे चोर का पकडऩे गए कॉलेज छात्र सहित दो घायल

crime news

चोरी करते पकड़ाए बदमाश ने रहवासियों पर चाकू से किया हमला, भागते हुआ बोला फिर आऊंगा तब जान से मार दूंगा

इंदौर क्षेत्र के भोलाराम उस्ताद मार्ग पर उस वक्त सनसनी फैल गई जब चोरी करते पकड़ाए बदमाश ने रहवासियों पर चाकू से कई वार कर दिए। छूटने के बाद भागते हुए बदमाश ने दोबारा आकर घायलों को जान से मारने की धमकी दी है। बदमाश को पकडऩे में पूर्व आईडीए अध्यक्ष के चाचा भी घायल हुए है। उनका उपचार चोइथराम हॉस्पिटल में जारी है।
टीआइ संजय शुक्ला के मुताबिक फरियादी हर्ष यादव निवासी वर्मा कंपाउंड, भोलाराम उस्ताद मार्ग की शिकायत पर अज्ञात बदमाश के खिलाफ मंगलवार को केस दर्ज किया है। हर्ष ने बताया की वे सुबह बजे वे कॉलेज जाने की तैयारी करने लगे। तब उनके घर के समीप स्थित अजय हार्डिया के मकान में बदमाश चोरी के नियत से घुसते दिखा। उन्होंने उसे तत्काल दौडक़र पकड़ लिया और शोर मचाते हुए कॉलोनी के लोगों को बुलाया। घटना देख मौके पर पूर्व आईडीए अध्यक्ष के भतीजे सुदीप वर्मा भी बदमाश को पकडऩे पहुचे। दोनों बदमाश को पुलिस के सुपुर्द करने की तैयारी में थे। तभी बदमाश ने चाकू निकालकर लहराना शुरू कर दिया। दोनों बदमाश को पकडऩे लगे तो उसने पहले छात्र हर्ष के हाथ पर वार कर दिया। फिर बदमाश ने सुदीप के हाथ व शरीर के कई हिस्से पर वार क र दिए। घटनाक्रम देख वहां मानसिंह पहुंचे। उनको भी बदमाश ने चाकू से हमला कर घायल कर दिया। बदमाश तीनों को घायल करने के बाद भागने लगा। वह दौड़ते हुए फिर आउंूगा और फिर जान से मारने की मात कहने लगा। हर्ष ने बदमाश की तस्वीर पुलिस को दी है। जिसके आधार पर पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। वहीं हमले में घायल सुदीप और मानसिंह का उपचार चोइथराम हॉस्पिटल में जारी है। हर्ष ने बताया की हमले में दोनों का खून बहुत बहा है।
पहले भी कर चुका चोरी
हर्ष ने बताया की जिस बदमाश को उसने पकड़ा वह कुछ माह पूर्व उसके हाथों पकड़ा चुका है। तब उसने कॉलोनी के कई होस्टल से छात्रों के मोबाइल उड़ाए थे। बदमाश ने तब सभी से माफी मांगी। इस बार वह दिखा तो उसका चेहरा देख पहचान लिया। बदमाश अपने साथी के साथ चोरी करनेे पहुंचता है। चोरी करने के बाद वह भागते हुए कॉलोनी के कोने पर साथी बाइक सवार के साथ बैठकर फरार हो जाता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो