मासूम से छेड़छाड़ करने वाला बदमाश पुलिसकर्मी को चकमा देकर एमवाय से भागा

मासूम से छेड़छाड़ करने वाला बदमाश पुलिसकर्मी को चकमा देकर एमवाय से भागा
accused ran away

Krishnapal Singh Chauhan | Updated: 25 Jun 2019, 07:10:27 AM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

जिलाबदर ने गांधी नगर क्षेत्र में मचाया उत्पात, डेढ़ घंटे तलाशा लेकिन नहीं मिला, अफसरों का दावा- जल्द ढूंढ़ लेंगे

गांधी नगर क्षेत्र में जिलाबदर बदमाश हेमंत उर्फ अंतु पिता नरेंद्र स्वामी ने रविवार को नशे में जमकर उत्पात मचाया। हेमंत ने मासूम से छेड़छाड़ के बाद उसका गला दबाने की कोशिश की। डरी-सहमी बच्ची ने परिजन व कॉलोनीवासियों को रोते हुए घटना की जानकारी दी। गुस्साए लोगों ने हेमंत को ढूंढक़र जमकर पीटा और इसका वीडियो वायरल कर दिया। इधर, गांधीनगर पुलिस ने उसे सरकारी स्कूल के पास से नशे में धुत हालत में तलवार लेकर घुमते गिरफ्तार किया। पुलिसकर्मी मेडिकल परीक्षण के लिए एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे तो चकमा देकर हथकड़ी समेत वहां से भाग गया।

टीआई संजय सिंह ने कहा, तलवार समेत पकड़ाए हेमंत के खिलाफ आम्र्स एक्ट में केस दर्ज किया। रात १२ बजे थाने के आरक्षक अंकित और कौशल उसे मेडिकल के लिए एमवाय लेकर पहुंचे। यहां सीएमओ कक्ष के बाहर बदमाश दोनों को चकमा देकर भाग गया। सूत्रों का कहना है, एक पुलिसकर्मी लघुशंका के लिए गया था, जबकि दूसरा उसके पास खड़ा था। बदमाश ने पुलिसकर्मी को धक्का देकर वहां से दौड़ लगा दी। पुलिकर्मी करीब डेढ़ घंटे तक एमवाय परिसर के साथ आसपास तलाशते रहे। नहीं मिलने पर रात डेढ़ बजे पुलिस थाने पर सूचना दी।

वीडियो वायरल : गुस्साए लोगों ने सरेराह पीटा

सोशल मीडिया पर सोमवार सुबह एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें जिलाबदर बदमाश हेमंत उर्फ अंतु की करतूत पर लोग उसे पीटते नजर आए। गुस्साए युवक ने वीडियो बनाकर वायरल करने की बात कही और लोगों को बताया कि इसने नगर में १२ वर्षीय बच्ची का गला दबाया है। इस वीडियो को लेकर गांधी नगर टीआई का कहना है, वीडियो मिला है। जब पुलिस ने बदमाश हेमंत को पकड़ा, तब वह नशे में तलवार लेकर घुमता मिला था। रात को फरार हो गया है, जिसकी तलाश में थाने की कई टीम लगी हैं।

बदमाश पर केस दर्ज, लापरवाही से भागा

एमवाय से भागे जिलाबदर हेमंत के खिलाफ संयोगितागंज थाने में धारा २२४ में केस दर्ज किया है। प्रथम दृष्टया पुलिसकर्मी की लापरवाही से हेमंत के भागने की बात सामने आई है। जांच के बाद दोषी पर कार्रवाई करेंगे। हेमंत को जल्द पकड़ा जाएगा। वहीं हेमंत को पीटते लोगों का वारयल वीडियो जांच में लेकर बदमाश पर कार्रवाई करेंगे।
निहित उपाध्याय, सीएसपी, गांधीनगर

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned