scriptशराब के लिए रुपए नहीं देने पर बदमाश ने तानी पूल क्लब संचालक पर पिस्टल | accused threatened by showing pistol | Patrika News

शराब के लिए रुपए नहीं देने पर बदमाश ने तानी पूल क्लब संचालक पर पिस्टल

locationइंदौरPublished: Jun 06, 2018 07:16:33 pm

Submitted by:

Krishnapal Chauhan

भंवरकुआं थाना क्षेत्र का मामला, पिस्टल के दम पर साथियों के साथ बदमाश बंद पूल क्लब खुलवाने पहुंचा
 

इंदौर, शराब पीने के लिए रुपए नहीं देने की बात पर पूल क्लब संचालक पर पिस्टल तान मारने की धमकी देने वाला बदमाश और उसके साथियों के खिलाफ बुधवार रात पुलिस ने केस दर्ज किया है। घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई तब पुलिस को बदमाशों की करतूतों का पता चला। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है। पुलिस के मुताबिक फरियादी विकास पिता मुकेश कनोजिया निवासी मां दुर्गा नगर, नवलखा की शिकायत पर आरोपित नितिन पाल उर्फ नितिन जादौन निवासी शंकर बाग छावनी, निखिल ठाकुर निवासी पालदा व मयंक हार्डिया निवासी हार्डिया कंपाउंड के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है। विकास ने बताया की सोमवार रात करीब १२ बजे उसके घर पर आरोपित निखिल और मयंक पहुंचे। दोनों उसे पूल क्लब खोलने व वहां खेलने की बात कहने लगे। जब विकास ने क्लब खोलने से इंकार किया तो दोनों वहां से चले गए। १० मिनट बाद निखिल और मयंक अपने साथ आरोपित नितिन जादौन उर्फ नितिन पाल को लेकर पहुंचे। आरोपित ने क्लब संचालक के घर के बाहर आवाज देकर उसे बुलाया और विवाद करने लगे। तीनों उसके घर में घुसकर अपशब्द कहते हुए क्लब खोलने के लिए जबरदस्ती करने लगे। इस दौरान नितिन पिस्टल दिखाते हुए क्लब खोलने की बात कही। डर के मारे संचालक ने कर्मचारी राजू सोनकर से क्लब खुलवाया। फिर आरोपित उसे आगे क्लब चलाने के लिए शराब पीने के लिए रुपए देने की बात कहने लगे। संचालक ने इंकार किया तो नितिन ने पिस्टल लोड कर उस पर तान दी। इस घटना से संचालक डर गया। बाद में सभी आरोपित वहां से चले गए। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हुई है।
रात में दी दबिश

मामले में सीएसपी जूनी इंदौर बसंत कुमार मिश्रा ने बताया की घटना का पता चलते ही बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज किया है। बुधवार रात को आरोपितों की तलाश में भंवरकुआं और रावजी बाजार थाने की टीम बदमाश नितिन पाल के शंकर बाग स्थित घर दबिश दी। पकड़े जाने के डर से तीनों आरोपित फरार चल रहे है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो