इंडिया गॉट टैलेंट प्रतियोगी पर बॉयफ्रेंड ने किया केमिकल अटैक : देखे वीडीयो

Krishnapal Singh Chauhan | Publish: Sep, 18 2018 08:37:36 PM (IST) | Updated: Sep, 19 2018 12:34:08 PM (IST) Indore, Madhya Pradesh, India

परिजनों का आरोप बेटी को डांस के लिए कई बार मना कर चुका बायफ्रैंड

 

इंदौर. शहर की गोविंद कॉलोनी के चौराहे पर मंगलवार दोपहर नकाबपोश बदमाश ने 20 वर्षीय डांसर पर केमिकल अटैक किया। युवती को काफी मिन्नते कर उसके बॉय फे्रंड ने आखिरी बार मिलने के लिए बुलाया था। युवती की मां और बहन का आरोप है कि बॉय फे्रंड मोनू सेन को उसका डांस करना पसंद नहीं है। केमिकल के कारण युवती की आंख बुरी तरह प्रभावित हुई है। पुतलियां जलने से दिखना बहुत कम हो गया है। घटना सीसीटीवी में कैद हुई है। पुलिस ने घेराबंदी कर अटैक करने वाले युवती के बॉय फ्रेंड महेंद्र उर्फ मोनू पिता अयोध्याप्रसाद सेन (23) निवासी विद्यापैलेस को पकड़ा। आरोपी का कहना है कि उसे युवती का डांस ग्रुप में जाना, दूसरों से मिलना जुलना पसंद नहीं था, वह उससे शादी करना चाहता है। केमिकल इतना स्ट्रॉन्ग था कि युवती जहां खड़ी थी, वहां सफेद दाग पड़ गए। कुछ छींटे बिजली के खंबे पर गिरे, तो वह जगह काली पड़ गई। पुलिस ने एसिड अटैक की धारा (326-ए) के तहत ही आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है। इसमें आजीवन कारावास तक की सजा का प्रावधान है।

अगले साल अमरीका में करेगी परफॉर्म:
युवती टीवी के डांस रियलिटी शो का हिस्सा रह चुकी है। 22 सितंबर को उनका ग्रुप मथुरा जाने वाला था। युवती सांवरिया ग्रुप के साथ काम करती थी। गु्रप संचालक मदनलाल सोलंकी का कहना है, युवती 2019 में अमरीका में शो के लिए जाने वाली है।

24 घंटे बाद ही कुछ कहना संभव

प्रारंभिक तौर पर केमिकल फेंकने के लक्षण दिख रहे हैं। मरीज ने आंख में जलन की शिकायत की है। 24 घंटे ऑब्जरवेशन में रखने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।

-राजीव सिंह, पीआरओ, अरबिंदो अस्पताल

एसिड नहीं, केमिकल से किया हमला
बदमाश ने पीडि़ता के चेहरे पर ग्लास भरकर केमिकल फेंका है। डॉक्टर का कहना है, एसिड होता तो चेहरे पर झुलसने और फफोले के निशान दिखते। एफएसएल से जांच कराएंगे।

- डॉ प्रशांत चौबे, एएसपी

नकाबपोश बनकर किया अटैक
डांसर युवती पर एसिड (केमिकल) अटैक करने के बाद आरोपी भागकर एरोड्रम इलाके में चाचा के घर पहुंचा और वहां कपड़े भी बदल लिए थे। पुलिस ने पकड़ा तो वह बचता रहा। हमले से युवती को दिखना काफी कम हो गया है, जिससे परिवार परेशान हो गया। भले ही आरोपी मुंह पर कपड़ा बांधकर आया था, लेकिन परिजन व अन्य सभी लोग महेंद्र सेन पर ही शंका जाहिर कर रहे थे। पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की तो घर के पास रहने वाले चाचा के घर पर मिल गया। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी, लेकिन उसमें आरोपी जो कपड़े पहना था, उसके अलग कपड़ों में नजर आया। सख्ती करने पर पता चला, घर पहुंचकर उसने सबसे पहले कपड़े बदल लिए थे, ताकि किसी को शक न हो। पुलिस के मुताबिक बॉयफ्रेंड सोनू का फोन आने के बाद उससे मिलने के लिए पीडि़ता गोविंद कॉलोनी और यादवनंद नगर के कॉर्नर पर पहुंची। यहां वंशिका ज्वेलर्स के सामने बिजली के खंभे के पास खड़े होकर वह सोनू को फोन लगा रही थी, इतने में पास की गली से मुंह पर स्कॉर्फ बांधे युवक आया और एसिड फेंककर भाग निकला।

डांस से रोकता था
पीडि़ता की मां ने बताया, सोनू उनकी बेटी को कई बार डांस नहीं करने की बात कह चुका है। बेटी अच्छी डांसर है। सोमवार को मूसाखेड़ी स्थित गणेश पंडाल में डांस कर चुकी है। वह गु्रप के साथ इंडियाज गॉट टैलेंट सीजन ३ में हिस्सा ले चुकी है। उन्होंने बताया, सोनू सेन कुम्हारखाड़ी में सैलून संचालक है। जिस वक्त घटना हुई पीडि़ता के पिता जरूरी काम से कलेक्टोरेट गए थे। दोनों बेटियां ग्रुप के साथ डांस कर परिवार चलाने में मदद करती हैं।

पीडि़ता बोली- एकदम आकर हमला किया
मेरी मोनू से पुरानी दोस्ती है। घर के लोगों को पता चला तो वे उससे मिलने से मना कर रहे थे। वह चाहता था, मैं ग्रुप के साथ नहीं जाऊं, डांस छोड़ दूं। मैंने उससे मिलना बंद कर दिया, लेकिन वह दबाव डालता था। मंगलवार को उसने फोन कर कहा कि मुझसे एक बार मिल लो, तो मैं मिलने के लिए गई। सडक़ पर खड़ी थी। कई बार फोन लगाया, लेकिन वह उठा नहीं रहा था। इसके बाद वह मुंह पर कपड़ा बांधकर अचानक आया और गिलास से चेहरे पर कुछ फेंक दिया, जिससे चेहरे व आंख में जलन होने लगी। दिखना बंद हो गया।
(जैसा पीडि़ता युवती ने बताया)

कई देशों में दे चुकी है प्रस्तुति
सांवरिया ग्रुप के संचालक मदनलाल सोलंकी ने बताया, युवती उनके गु्रप से तीन वर्षों से जुड़ी है। दोपहर तीन बजे गु्रप मथुरा जाने वाला था। युवती हमेशा ग्रुप के साथ कृ ष्ण का रोल करती है। यहां वे २२ सितंबर तक सांस्कृतिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने वाले थे। पीडि़ता ग्रुप के साथ १९ फरवरी २०१९ को अमेरिका जाने वाली है। इसके पूर्व ग्रुप लंदन, स्कॉटलैंड सहित विदेश में कई जगह सांस्कृतिक कार्यक्रम में हिस्सा ले चुका है। सोलंकी ने बताया, युवती हाल ही में शिवरात्रि पर संगीतकार कंचन सोनी की एलबम में अभिनय कर चुकी है। उसने दूरदर्शन के प्रोग्राम में भी नृत्य किया है।

एसिड से पड़े निशान
पीडि़ता जहां खड़ी थी वहां जमीन पर भी सफेद दाग पड़ गए। एसिड के कुछ छींटे बिजली के खंभे पर गिरे, जिससे उतनी जगह काली पड़ गई। माना जा रहा है, आरोपी ने टॉयलेट क्लीनर या थिनर से हमला किया। चूंकि युवती ने चेहरा तुरंत धो लिया था, इसलिए ज्यादा प्रभाव नहीं पड़ा, लेकिन आंखें ज्यादा प्रभावित हुईं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned