scriptएसिड फेंकने वाला बोला-मेरी शादी करा दो | acid attack on girl | Patrika News
इंदौर

एसिड फेंकने वाला बोला-मेरी शादी करा दो

लॉकअप में भी हंसता तो कभी रोता है, एसिड अटैक करने वाले आरोपित की चल रही नौटंकी

इंदौरSep 19, 2018 / 12:04 pm

Manish Yadav

acid attack

रात करीब 11 बजे अज्ञात व्यक्ति ने उसके चेहरे पर तेजाब फेंक दिया

इंदौर। बाणगंगा में युवती पर एसिड अटैक करने वाले आरोपित के पकड़े जाने के बाद भी नौटंकी चल रही है। बताया जाता है कि पुलिस अफसरों से हुई पूछताछ के दौरान तुरंत ही वह उसकी शादी कराने के लिए दबाव बनाने लगा। वहीं लॉकअप में वह कभी अपने किए पर पश्चाताप करते हुए रोने लगता है तो कभी किए को सही ठहराता है।
पुलिस के अनुसार गोविंद कॉलोनी मेंं रहने वाली युवती पर कुम्हारखाड़ी में रहने वाले सोनू उर्फ महेंद्र सेन ने केमिकल डाल दिया था। युवती को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती काराया गया जहां इलाज चल रहा है। टीआइ इंद्रमणी पटेल ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ के दौरान उसने बताया कि युवती प्रोग्राम करने के लिए शहर से बाहर जाती थी। यह उसे अच्छा नहीं लगता था। उसे रोका था, लेकिन नहीं मानी तो उसने सबक सिखाने का मना बना लिया। उसका कहना है कि चेहरा बिगाडऩा चाहता था, क्योंकि चेहरा खराब होने के बाद वह कहीं भी बाहर जाने के लायक नहीं रहेगी। इसी के चलते पूरा प्लान बनाया और एरोड्रम क्षेत्र की एक दुकान से उसने फर्श साफ करने वाला केमिकल लिया था। इसके बाद आरोपित ने बहाने से युवती को बुलाकर उसके चेहरे पर केमिकल फेंक दिया था। थाने में उससे किए के बारे में पूछा गया तो पहले तो रोना लगा और तुरंत ही युवती से शादी करा देने के लिए बोलने लगा। बाद में अपने किए को सही बता रहा है। उसका कहना है कि अब वह युवती कहीं भी बाहर नहीं जा पाएगी। आरोपित को कोर्ट में पेश किया जाएगा। वहीं इस अटैक से घायल युवती की हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है।
फास्ट टै्रक में चलेगा केस
एएसपी प्रशांत चौबे ने बताया कि फिलहाल युवती की हालत ठीक है। आज आरोपित को कोर्ट में पेश किया जाएगा जहां से उसका रिमांड मांगा जाएगा। पुलिस इस केस को भी पूरी प्राथमिकता से देख रही है। इसे केस को भी फास्ट ट्रैक में चलाया जाएगा और आरोपित को सजा दिलाई जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो