एक्ट्रेस दीपशिखा ने की डीआईजी से शिकायत, बोलीं 'मेरे ससुर की कार हड़पी'

एक्ट्रेस दीपशिखा ने की डीआईजी से शिकायत, बोलीं 'मेरे ससुर की कार हड़पी'
deepshikha

फिल्म अभिनेत्री दीपशिखा नागपाल,  पति एक्टर केशव अरोरा और ससुर के साथ शुक्रवार शाम को डीआईजी संतोषकुमार सिंह से मिलने पहुंची।


इंदौर। फिल्म अभिनेत्री दीपशिखा नागपाल, पति एक्टर केशव अरोरा और ससुर के साथ शुक्रवार शाम को डीआईजी संतोषकुमार सिंह से मिलने पहुंची। उन्होंने ससुर की कार उन्हीं के दोस्त द्वारा धमकाकर हड़पने की शिकायत की।


गौरतलब है कि दीपशिखा ने इंदौर के पेट्रोल पंप व्यापारी किशनलाल टूटेजा के बेटे और एक्टर केशव अरोरा से शादी की है। दीपशिखा ने कहा, ससुर के एक दोस्त ने 17 साल पुरानी दोस्ती और व्यापारिक संबंध के कारण विश्वास में लेकर प्रॉपर्टी में निवेश कराया। साथ ही दो लाख रुपए में कार का सौदा किया और धोखे से फॉर्म 29-30 पर दस्तखत करवा लिए। उन्होंने कार अपने पास रख ली और किस्तें टूटेजा को भरना पड़ रही थीं।

deepshikha2

एक सप्ताह पहले जूनी इंदौर थाने में शिकायत कर टूटेजा पर दबाव बनवाया और एनओसी भी ले ली। घटना के बाद से टूटेजा दंपती बेहद घबरा गए। मुंबई में रहने वाले बेटे-बहू को यह बात पता चली तो वे इंदौर आए। दीपशिखा ने दूसरे पक्ष का नाम लेने से इनकार किया।


बताया जा रहा है कि जूनी इंदौर में रहने वाले बाला चौहान नामक व्यक्ति से टूटेजा का लेन-देन का विवाद चल रहा है। चौहान ने ही जूनी इंदौर थाने में शिकायत की थी। डीआईजी ने कहा कि दोनों पक्षों के बयान लेकर मामले की जांच करवाई जाएगी। किसी पुलिसकर्मी ने अनुचित दबाव बनाया है, तो उस पर भी कार्रवाई होगी। 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned