script

डीईओ के आदेश की अवहेलना, प्रशासन ने सील किया एमपी किड्स स्कूल

locationइंदौरPublished: Sep 28, 2019 08:23:43 pm

शहर के अंजनी नगर में बिना मान्यता चल रहे एमपी किड्स स्कूल को शनिवार को प्रशासन ने सील कर दिया।

gdfddf

gdfddf

इंदौर. शहर के अंजनी नगर में बिना मान्यता चल रहे एमपी किड्स स्कूल को शनिवार को प्रशासन ने सील कर दिया। जिला पंचायत सीईओ ने 6 अफसरों की टीम का गठन कर उक्त निर्देश दिए थे। डीईओ ने दो दिन पहले स्कूल संचालन बंद कर बच्चों की टीसी देने के निर्देश दिए थे, लेकिन प्रबंधन ने आदेश की अवहेलना की। स्कूल संचालित हो रहा था और टीसी भी नहीं दी गई। स्कूल के रिकॉर्ड को शारदा कन्या संकुल में जमा करवाने के लिए भी नोटिस दिया था।
must read : ‘मामा’ ने साढ़े चार साल की मासूम से दुष्कर्म के बाद की हत्या, सोमवार दोपहर को आएगा फैसला

स्कूल संचालन की जानकारी विभागीय अफसरों ने जिला पंचायत सीईओ नेहा मीना को दी थी। मीना ने शुक्रवार को छह अफसरों की टीम का गठन किया। इसमें मल्हारगंज एसडीएम राकेश शर्मा, जिला शिक्षा अधिकारी नरेंद्र जैन, जिला परियोजना समन्वयक अक्षय सिंह राठौर, विकासखंड स्त्रोत समन्वयक शहरी 1 राजेंद्र तंवर, शारदा कन्या संकुल प्राचार्य शीला शर्मा और एरोड्रम टीआई अशोक पाटीदार शामिल थे।
must read : एक किलो सोना चुराने का रखा टारगेट, 21 बार में 250 ग्राम चुरा लिया, लेकिन…

सभी अफसर शनिवार दोपहर एमपी किड्स स्कूल पहुंचे और स्कूल परिसर को सील कर दिया। सीईओ नेहा मीना द्वारा जारी आदेश में कहा गया है कि स्कूल की मान्यता समाप्त होने के बाद उसका संचालन नहीं किया जा सकता है। इसी कड़ी में स्कूल को सील किया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो