राहुल गांधी की गिरफ्तारी पर कांग्रेस ने पीएम मोदी पर उतारा गुस्सा, केंद्र सरकार का पुतला फूंका

राहुल गांधी की गिरफ्तारी पर कांग्रेस ने पीएम मोदी पर उतारा गुस्सा, केंद्र सरकार का पुतला फूंका
after rahul gandhi detained congress party protest and Prime Minister Narendra Modi

Kamal Singh | Publish: Nov, 04 2016 09:12:00 AM (IST) Indore, Madhya Pradesh, India

राहुल गांधी की गिरफ्तारी के विरोध में कांग्रेस सेवादल का प्रदर्शन, जगह-जगह प्रदर्शन कर पुतले फूंके


सांवेर (इंदौर). कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को दिल्ली पुलिस द्वारा हिरासत में लिए जाने और उनसे दुव्र्यवहार करने के विरोध में गुरुवार को पूर्व विधायक तुलसी सिलावट की अगुआई में कांग्रेसियों ने सांवेर में दो स्थानों के साथ ही क्षिप्रा व मांगल्या में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ नारेबाजी करते हुए पुतले फूंके।
सांवेर में गुरुवार को दोपहर में लगभग दो दर्जन कांग्रेसियों के साथ सिलावट बस स्टैंड पर पहुंचे और वहां प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ  नारेबाजी करते हुए एक पुतला फूंका। पुतला फूंकने की सूचना पर पुलिस पहुंची तो कांग्रेसी भागकर मेन तिराहे पर आ गए और वहां भी एक पुतला फूंककर नारेबाजी की। 



मांगलिया. कांग्रेस के पूर्व विधायक तुलसी सिलावट के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ता गुरुवार दोपहर ढाई बजे मांगलिया में एकत्रित हुए और केंद्र सरकार के  खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर पुतला फूंका।  पूर्व विधायक सिलावट ने कहा कि मृतक के परिवार से मिलने जाएं और जेल भेज दें।  प्रधानमंत्री मोदी की ऐसी तानाशाही का हम विरोध कर रहे हैं।  विरोध प्रदर्शन के बाद सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने दो मिनट का मौन रख पूर्व सैनिक ग्रेवाल को श्रद्धांजलि दी। इस दौरान शिप्रा ब्लॉक अध्यक्ष सुरेश पटेल, पूर्व सरपंच पुरुषोत्तम यादव, बाबूलाल पटेल, महेश मंत्री, विकास यादव, सिकंदर पटेल, ईश्वरसिंह पंवार, अशोक सोनी, अर्जुन तिवारी, हितेश यादव, सत्यनारायण शर्मा, निर्मल पटेल मौजूद थे।

यह भी पढ़ें:-#Diwali के बाद देश की पहली 'हिंगोट युद्ध' अजब परंपरा देखने जज भी पहुंचे, आखिर क्यों



पीथमपुर. देश के रक्षाकर्मियों को मिलने वाली वन रेंक-वन पेंशन योजना में कथित भेदभाव को लेकर शुक्रवार को कांग्रेस ने आयशर चौराहे ओवरब्रिज के नीचे नारेबाजी करते हुए प्रधानमंत्री का पुतला दहन किया। शहर कांग्रेस कमेटी के तत्वावधान में आयोजित प्रदर्शन में पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी को हिरासत में लेने पर विरोध जताया। इस अवसर पर शहर कांगे्रस कमेटी अध्यक्ष पिंटू जायसवाल, दिलीप थोरात, महेश पथरिया, जीवन डाबर, डॉ. एसआर गोयल, अंकित अग्रवाल सहित कई कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे।


सेवादल ने केंद्र सरकार का पुतला फूंका
डॉ. आंबेडकर नगर (महू). दिल्ली में कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी की गिरफ्तारी के विरोध में गुरुवार को कांग्रेस सेवादल ने हरिफाटक पर केंद्र सरकार का पुतला फूंका व मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

after rahul gandhi detained congress party protest

प्रदर्शन में सेवादल तहसील प्रमुख अमित वर्मा, महामंत्री सुनील खरे, किसान कांग्रेस अध्यक्ष प्रकाश चौहान, गौरवसिंह सोलंकी, आलोक भार्गव, दिनेश रायसेन, जितेंद्र वर्मा सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned