scriptAfter Seeing police he jumped from the third floor | पुलिस को देख तीसरी मंजिल से लगा दी छलांग | Patrika News

पुलिस को देख तीसरी मंजिल से लगा दी छलांग

-ससुराल में हंगामा कर रहा था युवक, पत्नी से चल रहा विवाद

- सूचना पर पहुंचा था डायल-100 का दल

- पुलिस आई तो छत पर चढ़ गया युवक, अब अस्पताल में

इंदौर

Updated: January 21, 2022 10:29:07 am

इंदौर। तेजाजी नगर थाना क्षेत्र की सैटेलाइट वैली कॉलोनी में युवक ने मकान की तीसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया। वह अपने ससुराल में हंगामा कर रहा था। जब ससुराल पक्ष ने पुलिस को बुलाया तो वह पुलिस की गाड़ी देखकर तीसरी मंजिल पर चढ़ गया और वहां से नीचे कूद गया। फिलहाल उसका इलाज चल रहा है।
राहुल पिता रामसिंह निवासी खंडवा को घायल हालत में इलाज के लिए बड़े अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसे अस्पताल लेकर आए अजय ने बताया कि राहुल का उसकी पत्नी से विवाद चल रहा है। पत्नी अपने मायके में आकर रह रही है। वह कल रात को अपने ससुराल आया था। वहां पर शराब पीकर हंगामा करना शुरू कर दिया। इस पर ससुराल पक्ष ने डायल-100 पर फोन कर दिया था। वह पुलिस के आने तक हंगामा करता रहा। उसने जैसे ही पुलिस की गाड़ी देखी तो वह तीसरी मंजिल स्थित घर की छत पर चला गया। पुलिस के जवान कुछ समझ पाते इससे पहले ही वहां से नीचे कूद पड़ा। जवान गंभीर हालत में उसे अस्पताल लेकर आए। उसके परिजनों को सूचना दे दी गई है।
crime-scene1.jpg
एक वर्ष पहले की लव मैरिज
राहुल ने एक करीब एक साल पहले लव मैरिज की थी। शादी के बाद से वह इंदौर आ गया। इस पर उसे एक बंगले पर काम दिलवा दिया था। वहां पर तीन-चार महीने रहा, लेकिन इसके बाद वहां से भी काम छोड़ दिया। कुछ दिन ससुराल पर रहा था, लेकिन शराब पीकर हंगामा किया करता था। इसी के चलते ससुराल वालों ने भी उसे घर से निकाल दिया। इसके बाद वह आए दिन नशे की हालत में आकर हंगामा किया करता।
चार दिन पहले थाने पर दिया आवेदन
राहुल शराब पीकर हंगामा तो करता ही था, इसके साथ ही घर की दीवार पर आए दिन कुछ न कुछ लिखकर चला जाता था। इसके साथ ही हाथ की नस काटकर आत्महत्या करने की भी धमकी दे रहा था। उससे ससुराल पक्ष परेशान हो गया था। लड़की उसके साथ जाना नहीं चाहती थी। इसी के चलते उसे परिवार को लेकर आने को कहा ताकि परिवार से बात कर रिश्ता खत्म किया जा सके। वह जब नहीं माना तो चार दिन पहले पुलिस को आवेदन दिया था। पुलिस ने आरोपी के आने पर सूचना देने के लिए कहा था। इसी के चलते कल रात को उसने हंगामा किया तो परिवार ने पुलिस बुला ली थी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.