scriptजीत के बाद सांसद शंकर लालवानी पहुंचे दिल्ली, मोदी बोले- कब खिलाओगे सिंधी मिठाई | After the victory, MP Shankar Lalwani arrived in Delhi | Patrika News

जीत के बाद सांसद शंकर लालवानी पहुंचे दिल्ली, मोदी बोले- कब खिलाओगे सिंधी मिठाई

locationइंदौरPublished: May 26, 2019 02:46:51 pm

अन्य नेताओं के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले

indore

जीत के बाद सांसद शंकर लालवानी पहुंचे दिल्ली, मोदी बोले-सिंधी मिठाई कब खिलाओगे

इंदौर. लोकसभा चुनाव में 5.47 लाख से अधिक वोट की ऐतिहासिक जीत के बाद शहर के नए सांसद शंकर लालवानी पहली बार शनिवार की सुबह दिल्ली पहुंचे। वे रतलाम-झाबुआ के सांसद जीएस डामोर, धार के सांसद छतरसिंह दरबार के साथ विमान से दिल्ली पहुंचे। इनरॉलमेंट के बाद वे एनडीए की बैठक में शामिल हुए। अन्य नेताओं के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले। मोदी ने लालवानी से विशेष सिंधी मिठाई के संबंध में पूछा, फिर कब खिलाओगे। लालवानी ने प्रदेश के अन्य वरिष्ठ सांसदों से भी मुलाकात की। चर्चा थी, लालवानी मालवी या सिंधी भाषा में शपथ लेने की तैयारी कर रहे हैं, लेकिन नजदीकियों ने बताया वे हिंदी में ही शपथ लेंगे। दिल्ली जाने के किए दिन पहले ही लालवानी ने इंंदौर से पांच मोदी जैकेट खरीदे। वहां मौजूद फोटोग्राफरों की मदद से उन्होंने रंगों का चयन किया था।
नहीं निकाली आभार रैली

लालवानी ने जीत के बाद जनता के हित में आभार रैली नहीं निकाली। उन्होंने कहा, रैली से ट्रैफिक जाम होता है और जनता परेशान होती है। जनता ने ऐतिहासिक जीत दिलाई है, उसके सम्मान में उन्हें परेशान नहीं करेंगे। आभार के लिए हर विधानसभा क्षेत्रों में स्पीकर लगी गाडियां चलाई जाएंगी जिससे मोदी की ओर से जनता का आभार संदेश प्रसारित करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो