हादसे से नहीं लिया सबक, दूसरे दिन भी दो की गई जान

- तेज रफ्तार कार पलटी

- जन्मदिन की पार्टी मनाकर लौट रहे युवक

- दो की मौके पर मौत, दो घायल

By: Hitendra Sharma

Published: 24 Feb 2021, 11:31 AM IST

इंदौर. इंदौर में मंगलवार को हुए हादसे के बाद भी लोग सबक नहीं ले रहे एक बार फिर ऱफ्तार का कहर बरपा और दो युवकों का जान चली गई। शहर के चार युवक जन्मदिन की पार्टी मनाने गये थे, देर रात बापस आते समय कार की रफ्तार तेज होने की वजह से पलट गई। घटन हातोद के पास की है जहां मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई। कार में सवार दो अन्य की हालत गंभीर है।

पुलिस के मुताबिक हातोद थाना क्षेत्र में देर रात कार पलट गई थी जिससे दो लोगों की मौत हो गई है। कार की रफ्तार तेज होने की वजह से कार अनियंत्रित हो गई और पलट गई। कार में सवार सभी युवक जन्मदिन की पार्टी मनाकर लौट रहे थे। हादसे का शिकार युवकों के साथ एक कार और भई थी, जिसमें अन्य युवक सवार थे। सभी युवक रेडिमेड कारखाने में काम करते हैं।

एक दिन पहले इंदौर जिले में ही एक दर्दनाक हादसा हो गया था। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है। सोमवार देर रात लसूड़िया थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार कार सड़क किनारे ख़ड़े टैंकर से टकरा गई। हादसा इतना खतरनाक था कि कार सवार 6 लोगों की मौत हो गई। कार में सवार सभी युवक जन्मदिन की पार्टी मनाने गये थे और नशे में धुत थे। बताया जा रहा है कि सभी छात्र देवास बाईपास स्थित ढाबे से खाना खाकर कार से अपने घर की ओर जा रहे थे। इसी दौरान यह सड़क हादसा हो गया। मरने वाले सभी युवक इंदौर के ही हैं।

बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार कार देवास से इंदौर आते समय हादसे का शिकार हो गई। यहां पेट्रोल पंप के बाहर खड़े टैंकर के पिछले हिस्से में कार की जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में जान गंवाने वाले 6 युवकों को पुलिस विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला और उन्हें एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन तब तक 4 लोगों की मौत हो गई थी जबकि दो लोगों की मौत अस्पताल में हुई।

Show More
Hitendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned