scriptअग्रवाल समाज अपनी आय का कुछ हिस्सा करें जरूरतमंद के लिए | Agrawal community should do some part of their income for the needy | Patrika News

अग्रवाल समाज अपनी आय का कुछ हिस्सा करें जरूरतमंद के लिए

locationइंदौरPublished: Feb 12, 2020 12:28:32 pm

अग्रसेन सोशल ग्रुप का शपथ विधि समारोह सम्पन्न

अग्रवाल समाज अपनी आय का कुछ हिस्सा करें जरूरतमंद के लिए

अग्रवाल समाज अपनी आय का कुछ हिस्सा करें जरूरतमंद के लिए


इंदौर। अग्रसेन सोशल ग्रुप के वर्ष 2020 के नवनिर्वाचित संचालक मंडल को मुख्य अतिथि प्रेमचंद गोयल ने धार रोड स्थित ग्रैंड माचल होटल पर शपथ दिलाई। इस अवसर पर प्रेमचंद गोयल ने कहा कि हर सक्षम अग्र बंधु को अपनी आय का कुछ भाग समाज के जरूरतमंद के लिए खर्च करना चाहिए। आप जितना दान पुण्य जरूरतमंदों को के लिए करेंगे उससे दस गुना ईश्वर की कृपा से आपके पास आएगा। ग्रुप के नवनिर्वाचित संचालक मंडल को सेवा एवं कर्तव्य निर्वहन की शपथ दिलाई। साथ ही अन्न झूठा नहीं छोडऩे के संकल्प दोहराया।
ग्रुप के समन्वयक राजेश गर्ग एवं नवनिर्वाचित अध्यक्ष संजय मंगल ने बताया कि ग्रुप द्वारा अग्रवाल समाज के लिए अंतिम पंक्ति के परिवार के लिए नई योजनाए लेकर आएगा । प्रतिभावान बच्चों के उच्च शिक्षा के प्रयास होंगे। अग्रवाल समाज के लिए विवाह योग्य युवक-युवती के लिए तीन दिवसीय 35 वां अखिल भारतीय अग्रवाल युवक युवती परिचय सम्मेलन 26 से 28 दिसंबर तक आयोजित होगा। नवनिर्वाचित संचालक के रूप में शिव जिंदल, विनोद गोयल, एस आर गुप्ता, नवीन बागड़ी, सतीश गोयल, बीएम गुप्ता, राजेश अग्रवाल, कमलेश चौधरी, राजू बंसल, प्रकाश अग्रवाल, विजय गोयल, राजकुमार बंसल, गोपाल गर्ग, विनोद बंसल ने शपथ ली । ग्रुप के कोषाध्यक्ष एस आर गुप्ता ने मीटिंग में वर्ष 2019 का लेखा जोखा प्रस्तुत किया। कार्यक्रम का संचालन शिव जिंदल ने एवं अंत में आभार विनोद गोयल ने माना।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो