ऐसा होगा मेरे मन का मीत, किसी ने व्यवसायी तो किसी ने चाहा नौकरीपेशा जीवनसाथी

समाज के हाईप्रोफाइल, उच्च शिक्षित और विदेशी समाजजन ने दिया परिचय, स्वच्छ भारत-स्वस्थ भारत और बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का दिलाया संकल्प

By: amit mandloi

Published: 12 Nov 2017, 10:05 PM IST

इंदौर. श्री अग्रवाल समाज प्रतिनिधि सभा एवं वल्र्ड समाचार के संयुक्त तत्वावधान में अग्रवाल समाज का हाईटेक युवक-युवती परिचय सम्मेलन रविवार को रवींद्र नाट्यगृह में आयोजित किया गया। इसमें युवक-युवतियों और उनके अभिभावकों को स्वच्छ भारत-स्वस्थ भारत और बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का संकल्प भी दिलाया गया। किसी ने व्यवसायी तो किसी ने नौकरीपेशा जीवनसाथी की चाह जताई। सम्मेलन में 70 से अधिक रिश्ते तय हुए, जबकि 100 रिश्तों पर चर्चाओं का दौर जारी रहा।

कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथियों द्वारा दीप प्रज्ज्वलन से की गई। मुख्य अतिथि टीकमचंद गर्ग, राजेश अग्रवाल और पवन सिंघल ने उद्बोधन में कहा, परिचय सम्मेलन आज सभी समाजों की उपयोगिता बन गया है। इससे अभिभावकों को अपने बच्चों के लिए रिश्तों का चयन करना आसान हो जाता है। सम्मेलन के लिए 250 से अधिक प्रविष्टियां प्राप्त हुई थीं। इनमें राजस्थान, महाराष्ट्र, छत्तीसगढ़, गुजरात, उत्तरप्रदेश, बिहार, हरियाणा, नई दिल्ली एवं कनाडा के युवक-युवतियों ने मंच के माध्यम से अपना परिचय दिया। कुछ युवतियों के लिए व्यवसायी तो कुछ के लिए नौकरीपेशा जीवनसाथी पहली पसंद था। अधिकतर युवकों ने जीवनसाथी के शिक्षित होने पर जोर दिया। मुख्य अतिथियों द्वारा बहुरंगी स्मारिका का विमोचन भी किया गया। प्रविष्टियां एलईडी के माध्यम से समाज बंधुओं को दिखाई गईं। कार्यक्रम मोहनलाल अग्रवाल, राजेंद्र समर्पण ज्वेलर्स, विष्णु बिंदल, मोहन अग्रवाल भी शामिल हुए। संचालन ललिता गुप्ता, दीपा अग्रवाल ने किया। आभार डॉ. राकेश गुप्ता ने माना।
अग्रवाल यूथ फेडरेशन- गांधी हॉल में अग्रवाल यूथ फेडरेशन द्वारा दो दिवसीय परिचय सम्मेलन आयोजित किया गया। इसमें रात तक कई रिश्तों पर बातचीत शुरू हुई। फेडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष राधाकिशन अग्रवाल ने बताया, प्रतिभागियों ने अपनी पसंद बताई। रविवार को भी २०० युवक-युवतियों ने परिचय दिया।

-अग्रवाल यूथ फेडरेशन- गांधी हॉल में अग्रवाल यूथ फेडरेशन द्वारा दो दिवसीय परिचय सम्मेलन आयोजित किया गया।

-समाज के हाईप्रोफाइल, उच्च शिक्षित और विदेशी समाजजन ने दिया परिचय, स्वच्छ भारत-स्वस्थ भारत और बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का दिलाया संकल्प

 

amit mandloi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned