script

दुबई फ्लाइट थी फुल फिर भी बुक कर लिए 7 अतिरिक्त टिकट, यात्रियों के एयरपोर्ट पर उड़े होश, फिर…

locationइंदौरPublished: Sep 19, 2019 04:04:47 pm

जुलाई से इंदौर से शुरू हुई एयर इंडिया की फ्लाइट सप्ताह में तीन दिन दुबई जाती है।

दुबई फ्लाइट थी फुल फिर भी बुक कर लिए 7 अतिरिक्त टिकट, यात्रियों के एयरपोर्ट पर उड़े होश, फिर...

दुबई फ्लाइट थी फुल फिर भी बुक कर लिए 7 अतिरिक्त टिकट, यात्रियों के एयरपोर्ट पर उड़े होश, फिर…

इंदौर. जुलाई से इंदौर से शुरू हुई एयर इंडिया की फ्लाइट सप्ताह में तीन दिन दुबई जाती है। बुधवार को भी फ्लाइट जाने वाली थी, लेकिन ऐनवक्त पर एयरपोर्ट पर हंगामा हो गया। दरअसल फ्लाइट पूरी बुक होने के बावजूद सात अतिरिक्त यात्रियों की टिकट बुक कर दी गई। जब वे एयरपोर्ट पहुंचे तो जानकारी मिलने पर उनके होश उड़ गए। यात्रियों के विरोध के बाद उन्हें पहले मुंबई भेजा गया। वहां से देर रात दुबई भेजा गया।
must read : साईं भक्तों के लिए अच्छी खबर, 27 अक्टूबर से MP के इस शहर से शुरू हो रही है फ्लाइट

ग्रेटर वैशाली में रहने वाले पुरुषोत्तम मंत्री ने बताया कि उन्होंने 15 दिन पहले टिकट बुक करवाया था। वे पत्नी मंजुला के साथ दोपहर दो बजे एयरपोर्ट पहुंच गए। चेक इन कांउटर पर एयर इंडिया स्टाफ ने बताया कि फ्लाइट ओवर बुक है और अब जगह नहीं बची है। हमारे अलावा पांच अन्य यात्रियों के साथ भी ऐसा हुआ है। यात्रियों ने हंगामा मचाया तो प्रबंधन ने मुख्यालय बात करने का कहा। काफी देर बाद उन्हें बताया कि अतिरिक्त यात्रियों को मुंबई भेजकर वहां से दुबई भेजा जाएगा। इसके बाद शाम को 5.45 बजे की फ्लाइट से हमें मुंबई भेजा।
शाम को पहुंचना था, देर रात पहुंचे दुबई

यात्रियों का कहना था कि हमने तीन घंटे में दुबई पहुंचने के लिए टिकट बुक की थी। हमें फ्लाइट एआई 911 का टिकट दिया था जो रात 11 बजकर 35 मिनट पर मुंबई से उड़ान भर कर सवा एक बजे दुबई पहुंचती है। चूंकि दुबई भारतीय समय से डेढ़ घंटे पीछे है, इसलिए उस समय रात के पौने तीन बजे जाएगी। इससे परेशानी हो जाएगी। यात्री मामले की शिकायत डीजीसीए में करने वाले हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो