scriptउदयपुर की घटना के बाद यहां भी अलर्ट, कई क्षेत्रों में विरोध-प्रदर्शन | Alert in Madhya Pradesh after Udaipur incident | Patrika News

उदयपुर की घटना के बाद यहां भी अलर्ट, कई क्षेत्रों में विरोध-प्रदर्शन

locationइंदौरPublished: Jun 30, 2022 02:45:03 pm

Submitted by:

Manish Gite

विरोध प्रदर्शन को देखते हुए बुधवार सुबह से कई संवेदनशील इलाकों में तैनात है फोर्स…। गुरुवार को भी थी चप्पे-चप्पे पर नजर…।

alert.png

इंदौर। उदयपुर में नुपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट डालने वाले व्यक्ति की निर्मम हत्या का मामला सामने आते ही इंदौर पुलिस सुबह से अलर्ट पर रही। संवेदनशील इलाकों में फोर्स तैनात रहा। कई थानों की पुलिस भी फिल्ड पर नजर आई। दिनभर सोशल मीडिया ग्रुप पर आने वाले मैसेज और वीडियो पर पुलिस नजर रखती रही। वहीं उक्त घटना के विरोध में कई संगठन ने प्रदर्शन कर विरोध जताया। गुरुवार को भी कई स्थानों पर पुलिस की नजर रही।

 

इंटेलिजेंस एवं आसूचना विभाग के डीसीपी रजत सकलेचा के मुताबिक सुबह 9 बजे से इंदौर अलर्ट पर है। विभाग, थाना पुलिस और स्पेशल फोर्स मिलाकर करीब 2500 जवान फिल्ड पर तैनात रहे। दिनभर सोशल मीडिया ग्रुप पर आने वाले मैसेज, वीडियो पर भी नजर बनाकर रखी। हालांकि अब तक माहौल खराब करने के संबंध में या घटना के समर्थन में कोई भी टिप्पणी सामने नहीं आई। लगातार टीम 2 हजार वाट्सऐप ग्रुप पर आने वाले मैसेज पर नजर बनाए हुए है।

पुलिस कंट्रोल रूम पर 150 का रिजर्व फोर्स भी तैनात रहा। मिक्स पापुलेशन एरिया जैसे पंढरीनाथ, सेंट्रल कोतवाली पर नजर रखने के लिए रिजर्व बल तैनात रहा। वहीं थाना क्षेत्र में भी चेकिंग व अन्य गतिविधियों पर टीआइ टीम के साथ नजर रखते रहे। वहीं दिनभर टीम शहर के विभिन्न संगठनों से चर्चा कर संपर्क साधती रही। नियमों का उल्लंघन करने पर धारा 144 और आईटी एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी।

 

 

यहां हुए प्रदर्शन

वहीं इस घटना के विरोध में हिंदुवादी संगठनों ने शांतिपूर्ण तरीके से शहर के विभिन्न इलाके में विरोध जताया। इसमें पलासिया, रीगल, कलक्टर कार्यालय के समीप, बड़ागणपति पर मौन प्रदर्शन हुआ। कहीं पर विरोध में पुतले भी जलाए गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो