scriptAmma robbed ahead, put it in the jewelry bag ... and ran away | अम्मा आगे लूटपाट होती है, जेवर थैली में रख लो ...और ले भागे | Patrika News

अम्मा आगे लूटपाट होती है, जेवर थैली में रख लो ...और ले भागे

घटना के 24 दिन बाद पुलिस ने दर्ज किया मामला

इंदौर

Updated: July 01, 2022 11:05:38 am

इंदौर । दो ठग युवकों ने 75 वर्षीय महिला को अपना निशाना बनाया। पहले एक युवक ने पागल की एङ्क्षक्टग की और दूसरे ने अम्मा को बातों में उलझाकर उसकी मदद की बात कही। कुछ दूर तीनों साथ चले। इस दौरान बदमाश ने अम्मा को कहा आगे लूटपाट होती है, आप जेवरात थैली में रख लो। बाद में जेवरात देखने के बहाने मौके से फरार हो गए। घटना के बाद फरियादी ने पुलिस से गुहार लगाई। मामले में पुलिस ने करीब 24 दिन बाद आम्मा की सुनवाई करते हुए एफआईआर लिखी।
पुलिस के अनुसार घटना बक्षी बाग बोहरा कब्रिस्तान के पीछे रहने वाली प्रेमलता पति रणछोड़ लाल मेहरा के साथ हुई। पीडि़ता सिलाई करती हैं। विगत 6 जून को वह खरीदारी के लिए निकली थी। इसी दौरान इमली बाजार पर पागल की तरह एक युवक दिखाई दिया। कुछ देर बाद उसने अम्मा से महू का जाने का पूछा। फरियादी ने राजबाड़ा से बस में बैठकर रेलवे स्टेशन तक जाने को कहा।
एक और बदमाश की एंट्री
अम्मा से बात करता देख एक और बदमाश आया और क्या हुआ पूछते हुए अम्मा को बातों में उलझाकर पागल की मदद करने की बात कही। वहीं पागल को बस में बैठाने का बोल तीनों साथ चलने लगे। तभी खातीपुरा पर पागल की एङ्क्षक्टग कर रहे युवक ने नोट की गड्डी निकाल कर दिखाई। वहीं अम्मा ने कहा कि नोट नकली है तो उसमें से एक नोट अम्मा को दे दिया और कहा देखो असली या नकली है। इस पर बदमाश ने पागल को कहा गड्डी अंदर रखों, क्योंकि आगे लूटपाट होती है। कुछ देर बाद बदमाश ने अम्मा से भी कहा यहां काफी लूटपाट होती है। आप संभल कर जाना। देखो हमारे पास तो पांच-पांच सौ के नोट की गड्डी है। जिसे हमने कितना छुपा रखा है और आप सोने के जेवरात पहनकर खुलेआम जा रही हो।
देखने के बहाने फरार
बातों में उलझाकर महिला को के जेवर उतार कर थैली में रखने की सलाह दी। जेवर थैली में रखने के बाद बदमाश ने कहा थैली उसके हाथ में दो। महिला ने जैसे ही थैली दी वैसे ही बदमाश पांच से के नोट खुल्ले कराने के बहाने करते हुए वहां से फरार हो गए। कुछ देर बाद दोनों नहींलौटे तो अम्मा को घटना का पता चला ।
केस दर्ज करने से बचती रही
अम्मा जब थाने पहुंची तो पुलिस को केस उलझा लगा। जब जांच की तो केस दर्ज करने से बचती रही। आवेदन लेकर चलता कर दिया। दोनों बदमाश की तलाश की , लेकिन नहीं मिलने पर अम्मा को क्राइम ब्रांच के ऑफिस बुलाकर पूछताछ की। उसके बाद घटना के करीब 24 दिन बाद मामले में पुलिस ने कल देर रात केस दर्ज किया।

अम्मा आगे लूटपाट होती है, जेवर थैली में रख लो ...और ले भागे
अम्मा आगे लूटपाट होती है, जेवर थैली में रख लो ...और ले भागे

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

बिहार में टूट के कगार पर भाजपा-जदयू गठबंधन! JDU की आज CM नीतीश के घर पर निर्णायक बैठकChinese Mobile Ban: भारत लगाने जा रहा है 12 हजार से कम कीमत के चीनी मोबाइल की बिक्री पर बैनWeather Update: ओडिशा, कर्नाटक, छत्तीसगढ़ में भारी बारिश का अलर्ट, जानिए अन्य राज्यों का मौसमCWG 2022: शूटिंग के बिना भारत ने जीते 61 मेडल, चौथे नंबर पर खत्म किया कॉमनवेल्थ का सफरतेलंगाना: पंखे से लटकती मिली भाजपा नेता की लाश, पुलिस को आत्महत्या का शक, जांच जारीGoogle ने दिल्ली हाई कोर्ट को दी जानकारी, हटाए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और उनकी बेटी के खिलाफ पोस्ट वेब लिंक'इनकी पुरानी आदत है पूरे सिस्टम पर हमला करने की', कपिल सिब्बल के बयान पर बोले कानून मंत्री किरेण रिजिजूअरविंद केजरीवाल ने कहा- देश की राजनीति में परिवारवाद और दोस्तवाद खत्म कर भारतवाद लाएंगे
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.