scriptअम्मा आगे लूटपाट होती है, जेवर थैली में रख लो …और ले भागे | Amma robbed ahead, put it in the jewelry bag ... and ran away | Patrika News

अम्मा आगे लूटपाट होती है, जेवर थैली में रख लो …और ले भागे

locationइंदौरPublished: Jul 01, 2022 11:05:38 am

Submitted by:

Rahul Dave

घटना के 24 दिन बाद पुलिस ने दर्ज किया मामला

अम्मा आगे लूटपाट होती है, जेवर थैली में रख लो ...और ले भागे

अम्मा आगे लूटपाट होती है, जेवर थैली में रख लो …और ले भागे

इंदौर । दो ठग युवकों ने 75 वर्षीय महिला को अपना निशाना बनाया। पहले एक युवक ने पागल की एङ्क्षक्टग की और दूसरे ने अम्मा को बातों में उलझाकर उसकी मदद की बात कही। कुछ दूर तीनों साथ चले। इस दौरान बदमाश ने अम्मा को कहा आगे लूटपाट होती है, आप जेवरात थैली में रख लो। बाद में जेवरात देखने के बहाने मौके से फरार हो गए। घटना के बाद फरियादी ने पुलिस से गुहार लगाई। मामले में पुलिस ने करीब 24 दिन बाद आम्मा की सुनवाई करते हुए एफआईआर लिखी।
पुलिस के अनुसार घटना बक्षी बाग बोहरा कब्रिस्तान के पीछे रहने वाली प्रेमलता पति रणछोड़ लाल मेहरा के साथ हुई। पीडि़ता सिलाई करती हैं। विगत 6 जून को वह खरीदारी के लिए निकली थी। इसी दौरान इमली बाजार पर पागल की तरह एक युवक दिखाई दिया। कुछ देर बाद उसने अम्मा से महू का जाने का पूछा। फरियादी ने राजबाड़ा से बस में बैठकर रेलवे स्टेशन तक जाने को कहा।
एक और बदमाश की एंट्री
अम्मा से बात करता देख एक और बदमाश आया और क्या हुआ पूछते हुए अम्मा को बातों में उलझाकर पागल की मदद करने की बात कही। वहीं पागल को बस में बैठाने का बोल तीनों साथ चलने लगे। तभी खातीपुरा पर पागल की एङ्क्षक्टग कर रहे युवक ने नोट की गड्डी निकाल कर दिखाई। वहीं अम्मा ने कहा कि नोट नकली है तो उसमें से एक नोट अम्मा को दे दिया और कहा देखो असली या नकली है। इस पर बदमाश ने पागल को कहा गड्डी अंदर रखों, क्योंकि आगे लूटपाट होती है। कुछ देर बाद बदमाश ने अम्मा से भी कहा यहां काफी लूटपाट होती है। आप संभल कर जाना। देखो हमारे पास तो पांच-पांच सौ के नोट की गड्डी है। जिसे हमने कितना छुपा रखा है और आप सोने के जेवरात पहनकर खुलेआम जा रही हो।
देखने के बहाने फरार
बातों में उलझाकर महिला को के जेवर उतार कर थैली में रखने की सलाह दी। जेवर थैली में रखने के बाद बदमाश ने कहा थैली उसके हाथ में दो। महिला ने जैसे ही थैली दी वैसे ही बदमाश पांच से के नोट खुल्ले कराने के बहाने करते हुए वहां से फरार हो गए। कुछ देर बाद दोनों नहींलौटे तो अम्मा को घटना का पता चला ।
केस दर्ज करने से बचती रही
अम्मा जब थाने पहुंची तो पुलिस को केस उलझा लगा। जब जांच की तो केस दर्ज करने से बचती रही। आवेदन लेकर चलता कर दिया। दोनों बदमाश की तलाश की , लेकिन नहीं मिलने पर अम्मा को क्राइम ब्रांच के ऑफिस बुलाकर पूछताछ की। उसके बाद घटना के करीब 24 दिन बाद मामले में पुलिस ने कल देर रात केस दर्ज किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो