script

इस तस्वीर को देख आनंद महिंद्रा को हो गया इंदौर से ‘प्यार’, पत्नी से भी इसी शहर में हुआ था LOVE

locationइंदौरPublished: Feb 19, 2020 04:26:59 pm

Submitted by:

Muneshwar Kumar

पत्नी से पहली बार इंदौर में ही मिले थे आनंद महिंद्रा

92.jpg

,,

इंदौर/ देश के दिग्गज बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह वायरल चीजों को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर करते रहते हैं। मध्यप्रदेश के इंदौर से उनका गहरा लगाव है। पत्नी से भी पहली मुलाकात इंदौर में ही हुई थी। अब उन्हें इंदौर शहर की एक खूबसूरत तस्वीर देख उन्हें प्यार हो गया है। उस तस्वीर को उन्होंने ट्विटर पर सोमवार को रिट्वीट भी किया है।

साफ-सफाई को लेकर इंदौर शहर की चर्चा पूरे देश में होती है। देश के सबसे स्वच्छ शहरों में इंदौर पहले पायदान पर है। देश के विभिन्न नगर निगम के लोग इंदौर शहर की साफ-सफाई देखने आते हैं। ये सब कैसे हुआ, यहां के अधिकारियों से टिप्स भी लेते हैं। कुछ दिन पहले ट्विटर यूजर कनुप्रिया ने इंदौर शहर स्थित सब्जी मंडी की तस्वीर पोस्ट की।
https://twitter.com/anandmahindra/status/1229254294144086016?ref_src=twsrc%5Etfw

उसके ट्विट को शेयर करते हुए महिंद्रा ग्रुप के मालिक आनंद महिंद्रा ने लिखा कि इस बात के यह सबूत रहे कि इंदौर कैसे बदल रहा है। साथ ही उन्होंने दूसरे भारतीय शहरों से इसकी तुलना भी की। आनंद महिंद्रा के इस ट्वीट करीब पांच हजार लोगों ने रिट्वीट किया है। साथ ही इंदौर के कुछ यूजर्स तो उन्हें इंदौर आने की न्यौता भी दे रहे हैं। आनंद महिंद्रा ने द्वारा शेयर की गई तस्वीर में देख सकते हैं कि इंदौरा स्थित सब्जी मंडी कितना व्यवस्थित है। कैसे हर मंडी सब्जी विक्रेताओं के सामने डस्टबीन है। जिसमें वह कचड़ा डालते हैं।
2_4.jpg
94.jpg
पत्नी से भी यहीं हुई थी पहली मुलाकात
इंदौर की तस्वीर शेयर करने से पहले आनंद महिंद्रा ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ा भी एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने बताया कि उनका इंदौर से क्या रिश्ता है। उन्होंने लिखा कि दशकों पहले, मैं अपनी पत्नी से यहीं मिला था, जब मैं इंदौर में एक छात्र पर फिल्म बना रहा था। तब यह शहर बदसूरत और गंदा था। शहर का परिवर्तन चमत्कारी है और इसने साबित किया है कि जहां चाह वहां राह रहती है।
93.jpg

आनंद महिंद्रा के ट्वीट को शेयर करते हुए इंदौर से बीजेपी विधायक रमेश मेंदोला ने लिखा है कि अब स्वच्छता इंदौरवासियों का धर्म है आनंद महिंद्रा सर। इंदौर का हर शख्स साफ-सफाई के लिए जागरूक और संकल्पित है। इसलिए इंदौर नंबर वन है। कुछ लोगों ने यह भी कहा कि अगर आपको मौका मिले तो कृप्या एक बार इंदौर पधारें। यहां के लोगों का दिल भी शहर की तरह पावन, निर्मल और स्वच्छ है। आपने आगमन की प्रतीक्षा रहेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो