scriptइंदौर में 6 की मौत के बाद एक और बड़ा हादसा, खंडवा जा रही बस पलटी | Another big accident after the death of 6 in Indore | Patrika News

इंदौर में 6 की मौत के बाद एक और बड़ा हादसा, खंडवा जा रही बस पलटी

locationइंदौरPublished: Jun 25, 2022 12:37:50 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

मध्यप्रदेश के इंदौर क्षेत्र में लगातार दूसरे दिन एक बस पलटने से एक और बड़ा हादसा हो गया है.

इंदौर में 6 की मौत के बाद एक और बड़ा हादसा, खंडवा जा रही बस पलटी

इंदौर में 6 की मौत के बाद एक और बड़ा हादसा, खंडवा जा रही बस पलटी

इंदौर. मध्यप्रदेश के इंदौर क्षेत्र में लगातार दूसरे दिन एक बस पलटने से एक और बड़ा हादसा हो गया है, गुरुवार को एक बस पलटने से करीब 6 लोगों की मौत हो गई थी, वहीं शनिवार सुबह फिर एक बस पलटने से कई यात्री घायल हो गए हैं, क्षेत्र में बस पलटने की लगातार दूसरी घटना के कारण यात्रियों में भी दहशत फैल गई है।

जानकारी के अनुसार इंदौर जिले के महू में भैरव घाट के समीप एक बस पलटने से कई यात्री घायल हो गए हैं, बताया जा रहा है कि बस इंदौर से निकलकर खंडवा जा रही थी, इसी दौरान सिमरोल थाना क्षेत्र अंतर्गत भैरव घाट के समीप बस पलट गई, जिससे बस में सवार कई यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। आपको बतादें कि पिछले दो दिन में इस रूट पर बस पलटने की ये दूसरी घटना है।

 

भेरूघाट बस हादसे में गंभीर रूप से घायल एक और यात्री गिरराज उर्फ शिवराज (26) पिता नरेंद्र निवासी झिरनिया, खरगोन ने दम तोड़ दिया है। इससे मरने वालों की संख्या 6 हो गई है। उधर, गुुरुवार को मुस्तैद रहे अफसर शुक्रवार को जिम्मेदारी से मुंह मोड़ते दिखे। लोग पोस्टमार्टम जल्दी कराने के लिए सिमरोल और चंदन नगर थाने फोन लगाते रहे। दोनों थाने एक-दूसरे पर पोस्टमार्टम कराने की बात ढोलते रहे। दोपहर होने को आई तो गमगीनों का गुस्सा फूट पड़ा। परिजन इतने मायूस थे कि उन्हें कहना पड़ा…ऐसा करो, अब शव तुम ही जला देना। घर दूर है, बारिश में वहां तक कैसे पहुंचेंगे और कैसे अंतिम संस्कार करेंगे। यह स्थिति अधिकारियों तक पहुंची तो पुलिस पोस्टमार्टम करवाने पहुंची।

मनीष करोले ने कहा…पिता नंदू (55) निवासी मोरटक्का नहीं रहे। किसी ने उनकी जेब में रखी डायरी में नंबर देख मौत की सूचना दी थी। जिला हॉस्पिटल पहुंचे तो बताया कि सुबह 9 बजे पोस्टमार्टम होगा। 12 बजे तक शव नहीं मिला।

आप बीती…

जिला हॉस्पिटल पहुंचे घनश्याम ने बताया, मां झरोखाबाई का शव लेने आया हूं। चंदन नगर थाने वाले सिमरोल बात करने को कहते हैं। सिमरोल वाले चंदन नगर का नाम ले रहे हैं।

बहू को छोड़ने इंदौर आई थीं

बबलू वाशिंदे ने कहा…उनकी सास कंचनबाई पति दयाराम निवासी भोगावांख (खंडवा) बहू दुर्गा को छोड़ने इंदौर आई थीं। बेटे दीपक ने शव की पहचान की। हादसे में देव सिंह (35) पिता राम शेखर निवासी ग्राम अमरताल, जांजगिर चांपा, छत्तीसगढ़ की मौत हुई है। देवास से आए रिश्तेदारों ने बताया कि वह मजदूरी करने खंडवा जा रहा था।

तत्काल कराया पोस्टमार्टम

पोस्टमार्टम में देरी की सूचना मिलते ही सिमरोल पुलिस को तत्काल बुलाया और लोगों की मदद की।

– भगवतसिंह बिरदे, एसपी ग्रामीण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो