scriptAnother big accident after the death of 6 in Indore | इंदौर में 6 की मौत के बाद एक और बड़ा हादसा, खंडवा जा रही बस पलटी | Patrika News

इंदौर में 6 की मौत के बाद एक और बड़ा हादसा, खंडवा जा रही बस पलटी

मध्यप्रदेश के इंदौर क्षेत्र में लगातार दूसरे दिन एक बस पलटने से एक और बड़ा हादसा हो गया है.

इंदौर

Published: June 25, 2022 12:37:50 pm

इंदौर. मध्यप्रदेश के इंदौर क्षेत्र में लगातार दूसरे दिन एक बस पलटने से एक और बड़ा हादसा हो गया है, गुरुवार को एक बस पलटने से करीब 6 लोगों की मौत हो गई थी, वहीं शनिवार सुबह फिर एक बस पलटने से कई यात्री घायल हो गए हैं, क्षेत्र में बस पलटने की लगातार दूसरी घटना के कारण यात्रियों में भी दहशत फैल गई है।

इंदौर में 6 की मौत के बाद एक और बड़ा हादसा, खंडवा जा रही बस पलटी
इंदौर में 6 की मौत के बाद एक और बड़ा हादसा, खंडवा जा रही बस पलटी

जानकारी के अनुसार इंदौर जिले के महू में भैरव घाट के समीप एक बस पलटने से कई यात्री घायल हो गए हैं, बताया जा रहा है कि बस इंदौर से निकलकर खंडवा जा रही थी, इसी दौरान सिमरोल थाना क्षेत्र अंतर्गत भैरव घाट के समीप बस पलट गई, जिससे बस में सवार कई यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। आपको बतादें कि पिछले दो दिन में इस रूट पर बस पलटने की ये दूसरी घटना है।

भेरूघाट बस हादसे में गंभीर रूप से घायल एक और यात्री गिरराज उर्फ शिवराज (26) पिता नरेंद्र निवासी झिरनिया, खरगोन ने दम तोड़ दिया है। इससे मरने वालों की संख्या 6 हो गई है। उधर, गुुरुवार को मुस्तैद रहे अफसर शुक्रवार को जिम्मेदारी से मुंह मोड़ते दिखे। लोग पोस्टमार्टम जल्दी कराने के लिए सिमरोल और चंदन नगर थाने फोन लगाते रहे। दोनों थाने एक-दूसरे पर पोस्टमार्टम कराने की बात ढोलते रहे। दोपहर होने को आई तो गमगीनों का गुस्सा फूट पड़ा। परिजन इतने मायूस थे कि उन्हें कहना पड़ा...ऐसा करो, अब शव तुम ही जला देना। घर दूर है, बारिश में वहां तक कैसे पहुंचेंगे और कैसे अंतिम संस्कार करेंगे। यह स्थिति अधिकारियों तक पहुंची तो पुलिस पोस्टमार्टम करवाने पहुंची।

मनीष करोले ने कहा...पिता नंदू (55) निवासी मोरटक्का नहीं रहे। किसी ने उनकी जेब में रखी डायरी में नंबर देख मौत की सूचना दी थी। जिला हॉस्पिटल पहुंचे तो बताया कि सुबह 9 बजे पोस्टमार्टम होगा। 12 बजे तक शव नहीं मिला।

आप बीती...

जिला हॉस्पिटल पहुंचे घनश्याम ने बताया, मां झरोखाबाई का शव लेने आया हूं। चंदन नगर थाने वाले सिमरोल बात करने को कहते हैं। सिमरोल वाले चंदन नगर का नाम ले रहे हैं।

बहू को छोड़ने इंदौर आई थीं

बबलू वाशिंदे ने कहा...उनकी सास कंचनबाई पति दयाराम निवासी भोगावांख (खंडवा) बहू दुर्गा को छोड़ने इंदौर आई थीं। बेटे दीपक ने शव की पहचान की। हादसे में देव सिंह (35) पिता राम शेखर निवासी ग्राम अमरताल, जांजगिर चांपा, छत्तीसगढ़ की मौत हुई है। देवास से आए रिश्तेदारों ने बताया कि वह मजदूरी करने खंडवा जा रहा था।

तत्काल कराया पोस्टमार्टम

पोस्टमार्टम में देरी की सूचना मिलते ही सिमरोल पुलिस को तत्काल बुलाया और लोगों की मदद की।

- भगवतसिंह बिरदे, एसपी ग्रामीण

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

सुशील कुमार मोदी का नीतीश सरकार पर हमला, कहा - 'लालू के दामाद और कार्यकर्ता चला रहे सरकार, नीतीश लाचार'ड‍िप्‍टी सीएम मनीष स‍िसोद‍िया के यहां CBI की रेड के बाद LG का बड़ा आदेश, 12 IAS अफसरों का ट्रांसफरमनीष सिसोदिया के घर समेत 31 जगहों पर रेड, 17 अगस्त को ही दर्ज हुई थी FIR, CBI ने जारी की पूरी डीटेलउपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास पर CBI की छापेमारी के बाद आम आदमी पार्टी ने किया ऐलान - '2024 में मोदी Vs केजरीवाल'Kerala News: मुस्लिम लीग के महासचिव का विवादित बयान, बोले- 'लड़के-लड़कियों का स्कूल में साथ बैठना खतरनाक'CBI Raids Manish Sisodia House Live Updates: बीजेपी की बौखलाहट ने देश को ये संदेश दिया है कि 2024 का चुनाव AAP v/s BJP होगा- संजय सिंहबंगाल, महाराष्ट्र में भी ED के छापे, उनके सामने तो मैं तिनका हूँ, 'सांसद अफजाल अंसारी ने दी चुनौती- पूर्वांचल हमारा ही रहेगा'Mumbai News: दही हांड़ी फोड़ने पर 55 लाख से लेकर स्पेन जाने सहित मिल रहे हैं ये खास ऑफर; पढ़े पूरी खबर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.