रात में वाहन चालकों पर पत्थर से हमला, अनहोनी की आशंका

रात में वाहन चालकों पर पत्थर से हमला, अनहोनी की आशंका

Kamal Singh | Publish: Jan, 24 2016 11:15:00 AM (IST) Indore, Madhya Pradesh, India

असामाजिक तत्वों का आतंक, थाने पर की शिकायत

ऊन (खरगोन) . खंडवा-बड़ौदा स्टेट हाईवे पर ऊन और बनिहार के बीच रात्रि में असामाजिक तत्वों का भय बना हुआ है।बीते कुछ दिनों से मार्ग पर रात में वाहन चालकों पर पत्थरों से हमले की खबरें सामने आ रही हंै।ललित सोनी ने बताया कि मंगलवार की रात जब वे खरगोन से ऊन की ओर लौट रहे थे, तो बनिहार के पास असामाजिक तत्वों ने सड़क पर कांटे बिछाकर पत्थरों से हमला कर दिया।वे जैसे-तैसे बचे और गांव पहुंचने पर घटना की जानकारी लोगों को बताई। गुरुवार को ललित सोनी ने इस संबंध में ऊन थाने पर आवेदन देकर सूचना दी।मालूम हो कि पूर्व में भी ऊन और बनिहार के बीच रात्रि में कुछवाहन चालकों के साथ इस तरह की वारदातें हो चुकी है।लगातार हो रही घटनाओं से अनहोनी की आशंका बनी हुई है।

स्पीड ब्रेकर का उठा रहें फायदा
बनिहार फाटे पर सड़क के बीच स्पीड ब्रेकर बना हुआ है।इसकी ऊंचाई अपेक्षाकृत अधिक होने से वाहन चालकों को मार्ग से गुजरते हुए वाहनों को धीमा करना पड़ता है। वाहनों की रफ्तार कम होने से उसका फायदा असामाजिक तत्व उठा रहे हैं।इस स्थान पर संकेतक भी नहीं है।मंगलवार को पथराव की सूचना मिलने पर जब ऊन से पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन पुलिस को कोईभी कामयाबी हाथ नहीं लगी।

जगदीश प्रसाद जमरे, टीआई ऊन का कहना है कि पुलिस आरोपी को पकडऩे के प्रयास कर रही है। अभी यह स्पष्ट नहीं है की इस तरह की वारदातों में किन बदमाशों का हाथ है। आवेदन आया है। पुलिस टीम बदमाशों की तलाश में लगी है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned