script

फाइनल में पहुंचा अग्रवाल युनाइटेड

locationइंदौरPublished: May 21, 2018 12:13:26 pm

Submitted by:

Anil Phanse

फाइनल में पहुंचा अग्रवाल युनाइटेड

APL Cricket Tournament

फाइनल में पहुंचा अग्रवाल युनाइटेड

इंदौर। अग्रवाल समाज द्वारा आयोजित एयू एपीएल क्रिकेट चैंपियनशिप में अग्रवाल युनाइटेड ने श्री अग्रसेन यंग क्लब मालवामिल को 5 विकेट से हराकर फाइनल में जगह बनाई। छावनी के शासकीय विद्यालय मैदान पर खेली जा रही इस स्पर्धा के पहले सेमीफाइनल में अग्रसेन यंग क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7.5 ओवर में सभी विकेट खोकर 82 रनों का स्कोर खड़ा किया। पुनित अग्रवाल ने 30 रनों की पारी खेली। रोहित अग्रवाल ने 18 रन बनाए। अर्पित अग्रवाल व प्रियांश अग्रवाल ने 3-3 विकेट लिए। जवाब में अग्रवाल युनाइटेड ने अंशुल अग्रवाल के नाबाद 48 और पीयूष अग्रवाल के 30 रनों की बदौलत 6 ओवर में ही 2 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। मैन ऑफ द मैच अर्पित अग्रवाल रहे।
निर्मल व केवायसीए फाइनल में
इंदौर। राहुल बाथम (4 विकेट, 42 रन) के दोहरे प्रदर्शन की बदौलत निर्मल कंस्ट्रक्शन ने सीसीआइ को 3 विकेट से पराजित कर चिमनबाग मैदान पर खेली जा रही रामभरोसे यादव स्मृति अभा लेदरबॉल टी-20 क्रिकेट स्पर्धा के फाइनल में प्रवेश किया। वहीं केवायसीए ने क्रिश्चियन एमिनेंट को 5 विकेट से मात देकर अंतिम मुकाबले में जगह बनाई। पहले सेमीफाइनल में सीसीआइ ने निर्मल कंस्ट्रक्शन के खिलाफ अंकित दाणे के 45, धर्मेश पटेल के 43 और मिहिर हिरवानी के 34 रनों की बदौलत 20 ओवर में 184 रनों का स्कोर खड़ा किया। राहुल बाथम ने 4 विकेट लिए। जवाब में निर्मल कंस्ट्रक्शन ने रोमांचक मुकाबले में 19.4 ओवर में 7 विकेट खोकर 185 रन बना लिए। अंकुश सिंह ने 52 और राहुल बाथम नाबाद 42 रनों की पारी खेली। दोहरा प्रदर्शन करने वाले राहुल बाथम को मैन ऑफ द मैच चुना गया। दूसरे सेमीफाइनल में क्रिश्चियन एमिनेंट ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट पर 137 रन बनाए। सुभम गुंजाल ने 40, अमन जैन ने 24, प्रथमेश ने 21 तथा चंचल राठौर ने 17 रन बनाए। ऋषभ चौबे व कपिल यादव ने 2-2 विकेट लिए। जवाब में केवायसीए ने 17.2 ओवर में ही 5 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। पंकज धुलधोए ने 30, ऋषभ चौबे ने 30, अभिषेक भंडारी ने नाबाद 22 तथा ऋषभ चौहान ने 21 रन बनाए। एमिनेंट की ओर से गौरव लोधी ने 3 विकेट लिए। ऋषभ चौबे को मैन ऑफ द मैच चुना गया।
भारती नाथ व आनंद इलेवन में खिताबी भिड़ंत
इंदौर। भारती नाथ इलेवन व निरंजन आनंद इलेवन सेमीफाइनल में जीत हासिल कर लक्ष्मण सिंह गौड़ ट्रॉफी क्रिकेट स्पर्धा के फाइनल में जगह बनाई। दशहरा मैदान पर खेले गए पहले सेमीफाइनल में निरंजन आनंद इलेवन ने अभिनव गुप्त इलेवन के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान अर्पित शर्मा के 23 बॉल में बनाए 57 रनों की बदौलत 10 ओवर में 135 रन बनाए। जवाब में अभिनव गुप्त इलेवन की टीम सभी विकेट खोकर 98 रन ही बना सकी। अर्पित को मैन ऑफ द मैच चुना गया। दूसरे सेमीफाइनल में भारती नाथ इलेवन ने माधवराव बल्लाल पेशवा इलेवन को 6 विकेट से पराजित किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए माधवराव बल्लाल पेशवा इलेवन ने 10 ओवर में 2 विकेट पर 125 रन बनाए। नितिन ओढ़ेकर ने 61 रनों की उम्दा पारी खेली। जवाब में भारती नाथ इलेवन ने विवेक के 22 गेंदों में बनाए 44 रनों की बदौलत 4 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। विवेक को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

ट्रेंडिंग वीडियो