हत्या के लिए सिकलीगर से खरीदे थे हथियार, 4 पकड़ाए

हत्या के लिए सिकलीगर से खरीदे थे हथियार, 4 पकड़ाए

Pramod Mishra | Publish: Sep, 08 2018 09:42:40 PM (IST) Indore, Madhya Pradesh, India

देशी पिस्टल व कारतूस बरामद


इंदौर, सिटी रिपोर्टर। क्राइम ब्रांच ने देशी पिस्टल व कट्टे सहित 4 बदमाशों को पकड़ा है। एक आरोपी विवाद के कारण युवक की हत्या करना चाहता था जिसके कारण उसने धार के सिकलीगर से हथियार खरीदे थे। पुलिस ने सिकलीगर को भी पकड़ा है।
एएसपी अमरेंद्रसिंह के मुताबिक, अवैध हथियार बेचने की जानकारी के आधार पर मेहरसिंह सिकलीगर को पकड़ा। आरोपी के पास से एक 32 बोर की पिस्टल व जिंदा कारतूस जब्त की। पूछताछ में पता चला कि आरोपी मूल रूप से धार का निवासी है और अवैध हथियार बनाने का काम करता है। वह जंगल में जाकर हथियार बनाता है और जब भी कोई ग्राहक संपर्क करता है तो उसे हथियार बेच देता था। आरोपी इंदौर के साथ ही उज्जैन, महाराष्ट्र, गुजरात, राजस्थान व यूपी के बदमाशों को भी हथियार बेच चुका है। पहले गिरफ्तार हो चुका है लेकिन जमानत पर छूटने के बाद फिर यहीं काम करने लगता है।
आरोपी से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस टीम ने पियूष उर्फ विक्की (18) पिता शंकर चौहान निवासी भाग्यलक्ष्मी नगर को पकड़ा और उसके पास से भी एक 32 बोर की पिस्टल, कारतूस जब्त हुआ। आरोपी स्कूली छात्र है, पूछताछ में पता चला कि उसका बाणगंगा इलाके के एक बदमाश से विवाद हो गया था। विवाद के कारण उसकी हत्या करने के लिए हथियार खरीदा था। पियूष के साथी पिता सुनील चौहान निवासी मां शारदा नगर व नितेश निवासी सुखलिया को भी पकड़कर उनके पास से दो पिस्टल व जिंदा कारतूस जब्त किए। आरोपी तुरण पर पहले के कई आपराधिक मामले दर्ज है, वह पियूष का दोस्त है और उसने ही हमले के लिए सिकलीगर से हथियार खरीदने के लिए कहा था। नितेश पर भी पूर्व के कई अपराध दर्ज है। भंवरकुआं पुलिस सभी पर कार्रवाई कर रही है।
पकड़ा चुके है धार के कई सिकलीगर
क्राइम ब्रांच पिछले कुछ समय में धार के कई सिकलीगरों को गिरफ्तार कर चुकी है। इन आरोपियों की निशानदेही पर 100 से ज्यादा हथियार बरामद किए जा चुके है।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned