script

केजरीवाल पहली बार आए इंदौर, कार्यक्रम में पहुंचते ही बिजली हुई गुल

locationइंदौरPublished: Jul 15, 2018 04:16:07 pm

Submitted by:

nidhi awasthi

केजरीवाल पहली बार आए इंदौर, कार्यक्रम में पहुंचते ही बिजली हुई गुल

arvind kejriwal

केजरीवाल पहली बार आए इंदौर, कार्यक्रम में पहुंचते ही बिजली हुई गुल

इंदौर. दिल्ली के मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल रविवार को इंदौर पहुंचे। उनके पहुंचते ही आप पार्टी का कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की। विधानसभा चुनाव के लिए अभियान की शुरुआत करने के उद्देश्य से दोपहर में प्रदेश पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित किया। आप के मीडिया प्रभारी हीरेश हतवलने ने बताया, केजरीवाल सुबह 11.30 बजे एयरपोर्ट से सीधे रेसीडेंसी कोठी पहुंचें। दोपहर 2 बजे सुगनीदेवी कॉलेज परिसर में आयोजित सम्मेलन को संबोधित किया फिर चुनावी अभियान की शुरुआत की।
avind kejriwal
आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल रविवार सुबह 11.30 बजे इंदौर पहुंचे। इंदौर एयरपोर्ट पर पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया।सभा के दौरान केजरीवाल मप्र में किसानों की स्थित को लेकर भाजपा पर निशाना साधेंगे साथ ही कांग्रेस पर भी वार किया। गौरतलब है कि आप ने मप्र के विधानसभा चुनाव में सभी 230 सीटों पर चुनाव लडऩे की घोषणा की है। कार्यक्रम सुगनीदेवी मैदान में आयोजित कार्यक्रम के मंच पर पहुंचते ही लाइट चली गई। इसके बाद जनरेटर का इंतजाम किया गया, तब जाकर कार्यक्रम शुरू हो सका। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में इंदौर और आस-पास के क्षेत्रों से आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता पहुंचे।
– केजरीवाल 15 जुलाई को सुबह 11.30 बजे जेट एयरवेज से इंदौर एयरपोर्ट पर पहुंचें। मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार इंदौर आए केजरीवाल का भव्य स्वागत किया गया। यहां से वे रेसीडेंसी कोठी गए जहां वे पार्टी के पदाधिकारियों से मुलाकात कर रहे है। दोपहर दो बजे केजरीवाल रेसीडेंसी कोठी से सभा स्थल सुगनीदेवी कॉलेज मैदान पहुंचेंगे। शाम 7.35 बजे जेट के विमान से दिल्ली के लिए रवाना होंगे।
-दिल्ली के मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार इंदौर आए केजरीवाल की आमसभा को लेकर सभी तैयारियां पूरी की जा चुकी है। केजरीवाल के आने से पूरे इंदौर जोन के कार्यकर्ताओं में जोश और उल्लास देखा जा रहा है।
arvind kejriwal
– इस सम्मेलन के लिए प्रदेश के सभी पदाधिकारी इंदौर पहुंच गए है। इंदौर के कई गणमान्य लोगों को सभा के लिए विशेष रूप से आमंत्रित भी किया गया है। पार्टी के पदाधिकारियों का कहना है कि मप्र में जिस तरह के हालात बन गए हैं, उन्हें देखते हुए व्यवस्था परिवर्तन की जरूरत है और इसके लिए आम आदमी पार्टी पूरी तरह तैयार है। आगामी विधानसभा चुनाव में लूट और भ्रष्टाचार की भाजपा सरकार को जनता सत्ता से बेदखल कर देगी और इसके बाद आम आदमी की सरकार के तहत प्रदेश में व्यवस्था परिवर्तन का दौर शुरू होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो