पलक का अभिनंदन

पलक का अभिनंदन
पलक का अभिनंदन

Anil Phanse | Updated: 11 Oct 2019, 11:07:51 AM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

एशिएन एज ग्रुप चैंपियनशीप में जीते तीन पदक

इंदौर। श्रीकृष्ण पब्लिक स्कूल की प्रतिभाशाली छात्रा पलक शर्मा को एशिएन एज ग्रुप चैंपियनशीप में पदकों की हैट्रिक बनाने पर विशेष रूप से विद्यालय प्रबंधन द्वारा सम्मानित किया गया। पलक ने इस अंतरराष्ट्रीय स्पर्धा में एक स्वर्ण व दो रजत पदक जीते थे। इस अवसर पर विद्यालय की चैयरमेन गोपाल शर्मा व डायरेक्टर विकास शर्मा ने पलक के साथ ही उनके कोच विश्वामित्र अवार्डी रमेश व्यास का भी सम्मान किया। संचालन के.आई पॉल ने किया।

कुलविंदर सिंह चयन समिति में
इंदौर। पटना में १७ से २२ अक्टूबर तक खेली जाने वाली ७०वीं राष्ट्रीय जूनियर बास्केटबॉल स्पर्धा में श्रेष्ठ प्रदर्शन के आधार पर भारतीय टीम का चयन किया जाएगा। मध्यप्रदेश बास्केटबॉल संघ के अध्यक्ष कुलविंदर सिंह गिल को चयन समिति का सदस्य बनाया गया है। वह पहले भी राष्ट्रीय चयन समिति के सदस्य का दायित्व निभा चुके हैं। मध्यप्रदेश बास्केटबॉल संघ के सचिव अविनाश आनंद, एनबीए के सचिव भूपेंद्र बंडी, सुनील हार्डिया, लक्ष्मीकांत पटेल, कुलदीप हार्डिया और रमेश पंजाबी ने कुलविंदर को सदस्य बनने पर बधाई दी है।

गरबा महोत्सव आज
इंदौर। श्री चारभुजा सेवा मंडल महिला संगठन का एक दिनी गरबा महोत्सव आज रात 8 बजे नृसिंह वाटिका एरोड्रम रोड पर होगा। राधिका वैष्णव ने बताया कि दक्षिण की अभिनेत्री चित्रा शुक्ला, शालिनी सिंह, कथक नृत्यांगना रागिनी मक्खर, मॉडल आशी चौहान, आरजे अंजली भी गरबे में भाग लेंगी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned