scriptदूसरे थाना क्षेत्र में डराने-धमकाने पहुंचे 2 पुलिसकर्मी, अधिकारियों ने लिया ये एक्शन | ASP orders inquiry ordered by CSP | Patrika News

दूसरे थाना क्षेत्र में डराने-धमकाने पहुंचे 2 पुलिसकर्मी, अधिकारियों ने लिया ये एक्शन

locationइंदौरPublished: Jul 08, 2019 02:45:02 pm

एएसपी ने सीएसपी को दिए जांच के आदेश, प्रारंभिक जांच में पता चला दोनों ड्यूटी से थे नदारद

indore

दूसरे थाना क्षेत्र में डराने-धमकाने पहुंचे 2 पुलिसकर्मी, अधिकारियों ने लिया ये एक्शन

इंदौर. दो पक्षों के बीच विवाद में हस्तक्षेप कर फरियादी को डराने-धमकाने के आरोप में पंढरीनाथ थाने के दो पुलिसकर्मियों को प्रारंभिक जांच के बाद लाइन अटैच कर दिया गया है। दोनों पर आरोप है, रावजी बाजार थाना क्षेत्र के मोती तबेला में दो पक्षों के बीच लेन-देन के विवाद को लेकर फरियादी के घर पहुंचे और थाने ले जाने की धमकी दी।

एएसपी गुरुप्रसाद पाराशर के मुताबिक, वसीम निवासी मोती तबेला ने कुछ दिन पहले इमरान निवासी पंढरीनाथ थाना क्षेत्र के घर के समीप फेब्रिकेशन का कार्य किया था। इस दौरान दोनों के बीच विवाद हो गया था, जिसकी सूचना पंढरीनाथ थाने पहुंची थी। बाद में दोनों पक्षों में समझौता हो गया था। रविवार रात इमरान पंढरीनाथ थाने के सिपाही मोहन को लेकर वसीम के घर पहुंचा तो दोनों के बीच विवाद हो गया। वसीम का आरोप है, उनके साथ मारपीट की गई। मोहन ने अपने साथी सिपाही जगदीश को बुला लिया।

विवाद बढ़ता देख मोहल्ले के लोग एकत्रित होकर रावजी बाजार थाने पहुंच गए। पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को पूछताछ के लिए थाने ले आई। उन्होंने बताया, प्रारंभिक जांच में पंढरीनाथ थाने के दोनों पुलिसकर्मी शासकीय ड्यूटी पर न होते हुए विवाद में शामिल पाए गए। इसके चलते दोनों को दोषी मानते हुए लाइन अटैच किया है। दोनों पक्षों से आवेदन लेकर सीएसपी को मामले की जांच के निर्देश दिए गए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो