ऑफिस की सीट से उठा और चौथी मंजिल से लगा दी छलांग, पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल

ऑफिस की सीट से उठा और चौथी मंजिल से लगा दी छलांग, पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल

Hussain Ali | Publish: May, 21 2019 11:47:16 AM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

विजय नगर क्षेत्र में जियो कंपनी के असिस्टेंट मैनेजर ने बिल्डिंग की चौथी मंजिल स्थित ऑफिस से छलांग लगा दी।

इंदौर. विजय नगर क्षेत्र में जियो कंपनी के असिस्टेंट मैनेजर ने बिल्डिंग की चौथी मंजिल स्थित ऑफिस से छलांग लगा दी। वह नीचे खड़ी दो बाइक पर गिरा। गंभीर हालत में उसका निजी अस्पताल में इलाज जारी है। फिलहाल सामने नहीं आया कि छलांग क्यों लगाई?

विजय नगर पुलिस ने बताया मेट्रो टावर के पीछे धन ट्राइडेंट की चौथी मंजिल से सोमवार दोपहर 4 बजे प्रदीप (40) पिता छोगालाल सुरसुरे निवासी बिजलीनगर ने छलांग लगा दी। बिल्ंिडग में चौथी व पांचवीं मंजिल पर जियो का ऑफिस है। प्रदीप का चौथी मंजिल पर ऑफिस है। वह कंपनी में असिस्टेंट मैनेजर है और मटेरियल नेटवर्क का काम संभालता है। घटना के थोड़ी देर पहले साथी कर्मचारी मनोज के साथ चाय पीने गया था, तब भी सामान्य था। लौटने के बाद वह अपनी सीट पर बैठकर काम करने लगा। अचानक वह अपनी सीट से उठा और कहने लगा कि मैं आता हूं। यह कहकर उसने चौथी मंजिल से नीचे छलांग लगा दी। ऑफिस के लोगों को पता ही नहीं चला कि वह नीचे कूद गया।

नीचे दोपहिया गाड़ी की पॉर्किंग है। दो बाइक पर आकर प्रदीप गिरा, जिससे गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों बाइक में भी भारी टूट-फूट हुई है। घटना के चलते मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई। सिक्योरिटी गार्ड ने उसे पहचाना तो कंपनी में जानकारी दी। मौके पर 108 एम्बुलेंस को बुलाया गया। उसे एमवाय अस्पताल रवाना किया, लेकिन साथी उसे निजी अस्पताल ले गए। विजयनगर पुलिस मामले में जांच कर रही है।

पत्नी का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

घटना की जानकारी मिलने पर पत्नी वैशाली भी अस्पताल पहुंची। पति की हालत देखकर उसका रो-रोकर बुरा हाल था। जांचकर्ता एएसआई जाटव ने पत्नी से बात की लेकिन वह कोई वजह नहीं बता पाई जिसके चलते पति बिल्ंिडग से कूदे हैं। प्रदीप के पास से सुसाइड नोट भी नहीं मिला। ऑफिस के स्टॉफ, परिजन के बयान लेकर पुलिस घटना की वजह पता करने की कोशिश करेगी। फिलहाल आईसीयू में प्रदीप का इलाज चल रहा है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned