scriptगाड़ी पंक्चर कर गुजरात के छह लोगों को लूटा | at dhar road loot with six Gujarat person | Patrika News

गाड़ी पंक्चर कर गुजरात के छह लोगों को लूटा

locationइंदौरPublished: Jul 19, 2019 11:23:37 am

Submitted by:

Manish Yadav

भस्मारती के उज्जैन जा रहे थे

इदौर। धार रोड पर बदमाशों ने गुजरात के तीर्थ यात्रियों को लूट लिया। बताया जाता है कि सभी उज्जैन आ रहे थे, रास्ते में बदमाशों ने गाड़ी पंक्चर की और फिर धमकाकर जेवर और नकदी लूटकर भाग गए।
पुलि के अनुसार चेतन पिता ईश्वर भाई व्यास (38) निवासी अहमदाबाद की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है। बेटमा टीआई डीपीएस चौहान ने बताया कि चेतन और उनके पांच साथी उज्जैन में भस्मारती दर्शन के लिए जा रहे थे। बेटमा में घाटा बिल्लौद पुल के पास उनकी गाड़ी पंक्चर हो गई। इस पर वह लोग गाड़ी से उतरकर पहिया बदलने लगे। इसी बीच दो व्यक्ति वहां पर आए। उन्होंने आसपास के ग्रामीण समझकर ध्यान नहीं दिया। इसके कुछ ही देर बाद दो लोग और वहां पर आ पहुंचे। इनके हाथों में डंडे और टॉर्च थी। बदमाशों ने आते ही धमकाना शुरू कर दिया। उनके साथ मारपीट की और एक तरफ खड़ा कर दिया। इसके बाद उनके पास से जो भी जेवर थे सभी उतरवा लिए। उनके पास से अंगूठी, चेन, ब्रेसलेट छीनने के बाद सामान की तलाशी ली और फिर करीबन ५० हजार रुपए भी छीन लिए। इसके बाद मोबाइल और बैग छीन लिया। सभी को उलटी दिशा में मुंह करके खड़ा कर दिया और वहां से खेतों में होते हुए भाग निकले। कुछ देर बाद सभी ने आसपास तलाशा तो कुछ ही कदम की दूरी पर बैग तो उन्हें मिल गया, लेकिन सामान नहीं मिल पाया। बदमाशों ने प्लानिंग करके ही पहले गाड़ी पंक्चर की और फिर लूटपाट को अंजाम दिया। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आसपास बदमाशों की तलाश की जा रही है। जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
महिला का बैग ले गए बदमाश
एरोड्रम थाना क्षेत्र के अंखड नगरमें एक भी लूट हो गई। बताया जाता है कि बदमाश महिला का बैग छीनकर भाग गए। पुलिस के अनुसार सुनिता गौड़ निवासी भानपुरा जिला मंदसौर हाल मुकाम महावीर नगर की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है। उन्होंने पुलिस को बताया कि वारदात अंखड नगर में हुई। उनके पास कलेक्शन के ८२ हजार ८८० रुपए थे। तीन बदमाश आए और उनका रुपयों से भरा हुआ बैग छीनकर भाग गए। चेहरा ढंका होने के कारण वह उन्हें पहचान नहीं पाई। पुलिस आसपास लगे हुए सीसीटीवी कैमरे के फुटेज से बदमाशों के बारे में पता कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो