scriptखंभे को छूते ही लगा करंट, युवक की मौत | At the touch of the pillar, the young man Death | Patrika News

खंभे को छूते ही लगा करंट, युवक की मौत

locationइंदौरPublished: Jun 19, 2019 06:03:32 pm

डकाच्या में आज सुबह हादसा, बरसात के कारण गीला हो रहा था खंभा

indore

खंभे को छूते ही लगा करंट, युवक की मौत

इंदौर.आज सुबह एक हादसे में युवक की मौत हो गई। बताया जाता है कि बारिश के कारण करंट फैला और युवक उसकी चपेट में आग गया।
पुलिस के अनुसार तंवरसिंह पिता मादू (30) निवासी नालछा को आज सुबह मृत अवस्था में एमवाय अस्पताल लाया गया था। उसे अस्पताल लेकर आए कमल चौधरी ने बताया कि वह डकाच्या स्थित उनके खेत में काम करता है। वह अन्य मजदूरों के साथ ही खेत में ही रहता था। कल रात में बारिश हुई थी। इसी के चलते बिजली के खंभे से करंट फैल गया था। आज सुबह तंवरसिंह उठा और अपने काम में लग गया। मवेशी बांधने के लिए उसने खंभे पर हाथ लगाया और वह करंट की चपेट में आ गया और वह खंभे से चिपक गया। आसपास के लोगों ने उसे छुड़ाया और उन्हें खबर दी। वह उसे सीधे अस्पताल लेकर आए, लेकिन तब तक काफी देर हो गई थी। उसे बचाया नहीं जा सका। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है और जांच कर रही है।
must read : जनविरोधी नीति के विरोध में भाजपा की प्रेसवार्ता में बोले भाजपा प्रदेश प्रवक्ता नागरसिंह चौहान

हादसे में महिला की मौत

मांगलिया बायपास हादसे में घायल महिला की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार मीना (57) निवासी उदयपुर को गंभीर हालत में पहले निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां से कल एमवाय अस्पताल लाया गया। उन्हें बचाया नहीं जा सका। वहीं लैंर्टन चौराहे पर मिले अज्ञात युवक की भी आज सुबह इलाज के दौरान एमवाय अस्पताल में मौत हो गई है।
must read : जिला स्तरीय कार्यशाला में कलेक्टर ने किया संबोधित

वृद्ध ने जहर खाया, मौत

कनाडिय़ा में रहने वाले एक युवक की जहर खाने से मौत हो गई। पुलिस के अनुसार नारायण (65) निवासी कनाडिय़ा तो कल गंभीर हालत में एमवाय अस्पताल लाया गया, जहां पर डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उन्होंने घर पर ही कोई जहरीला पदार्थ खा लिया था। अभी आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो