कॉल सेंटर कर्मचारी ने सहेली के क्रेडिट कार्ड से उड़ाए 7.5 लाख

कॉल सेंटर कर्मचारी ने सहेली के क्रेडिट कार्ड से उड़ाए 7.5  लाख
crime

Krishnapal Singh Chauhan | Publish: Mar, 18 2019 03:04:01 AM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

एरोड्रम थाना क्षेत्र का मामला, किराए के रूम में रहते हुए किए पासवर्ड पता, रुपए मांगे तो मोबाइल बंद कर हुई गायब

 

कॉल सेंटर कर्मचारी युवती ने अपनी ही सहेली को लाखों की चपत लगा दी। किराए के रूम में साथ रहते हुए उसने सहेली का विश्वास जीता। फिर मौका पाकर उसका क्रेडिट कार्ड चोरी कर उसमें से ७.५ लाख उड़ा दिए। घटना का पता चलते ही पीडि़ता ने अपने स्तर पर रुपए लेने का प्रयास भी किया। लेकिन पकड़े जाने के डऱ से सहेली ने मोबाइल नंबर बंद कर शहर तक छोड़ दिया।

टीआई अशोक पाटीदार के मुताबिक फरियादी शिवानी तिवारी निवासी पदमालय नगर की शिकायत पर आरोपी परमिला पिता सुखेन्दु सरकार निवासी दिनदयाल हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी, सतना के खिलाफ चोरी व अमानत में खयानत की धारा में केस दर्ज किया है। शिवानी ने पुलिस को बताया की वर्ष 2018 में वह आरोपी के साथ कॉल सेंटर में नौकरी करती। अच्छी दोस्ती होने पर दोनों एक साथ किराए के रूम में रहने लगी। उनका कहना है की एक दिन जब वे घर पर नहीं थी, तब परमिला ने मौका पाकर उनकी अलमारी से एसबीआई के क्रेडिट कार्ड चोरी कर लिए। फिर तीन क्रेडिट कार्ड से अलग-अलग तारीख में कुल 7.5 लाख रुपए निकाल लिए। आरोप है साथ में रहते हुए सहेली ने क्रेडिट कार्ड के पासवर्ड पता कर लिए थे। सहेली के इस कृत्य पर फरियादी ने रुपए मांगे तो उसने घर बदल लिया। फिर मोबाइल नंबर बंद कर कहीं चली गई। प्रारंभिक जांच में पता चला है की आरोपी मूलत: बंगाल की रहने वाली है। यहां वह पीडि़ता के साथ कॉल सेंटर में नौकरी करती थी। उसके संबंध में जानकारी जुटा रहे है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned