लूट के लिए बैंक फाइनेंस कर्मचारी की आंख में डाली मिर्च, पत्थर से सिर फोड़ा

लूट के लिए बैंक फाइनेंस कर्मचारी की आंख में डाली मिर्च, पत्थर से सिर फोड़ा
लूट के लिए बैंक फाइनेंस कर्मचारी की आंख में डाली मिर्च, पत्थर से सिर फोड़ा

Hussain Ali | Updated: 20 Sep 2019, 05:48:09 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

शहर में बदमाशों ने खौफ फैला रखा है। अब दिनदहाड़े लूट के का सिलसिला भी शुरू हो गया है।

इंदौर. शहर में बदमाशों ने खौफ फैला रखा है। अब दिनदहाड़े लूट के का सिलसिला भी शुरू हो गया है। शक्रवार को भंवरकुआं थाना क्षेत्र में तीन बदमाशों ने बैंक के फाइनेंस कर्मचारी की आंखों में मिर्ची डालकर लूट की कोशिश की। बदमाशों ने उसके सिर पर पत्थर भी मारे, लेकिन वारदात नहीं कर पाए। कर्मचारी को साथी और पुलिस ने एमवाय अस्पताल में भर्ती करवाया है। पुलिस घटना को अंजाम देने वाले तीनों बदमाशों की तलाश कर रही है।

must read : रीगल टाकीज पर पहरा दे रहे निगम के 24 कर्मचारी, खड़े हो रहे ये सवाल!

मिली जानकारी अनुसार वारदात भंवरकुआं थाना क्षेत्र के नेमावर रोड स्थित सरदार कॉलोनी में हुई। यहां निजी बैंक फाइनेंस कर्मचारी रविशंकर 70 हजार रुपए नकद लेकर ऑफिस के लिए निकला था। सरदार कॉलोनी के पास तीन बदमाशों ने उस पर पत्थर से हमला कर दिया। नीचे गिरते ही बदमाशों ने उसकी आंख में मिर्च पावडर डाल दिया। इससे उसे जलन होने लगी और वह चीखने लगा।

must read : ऑटो से सवारी छोडऩे के बहाने बेचता था ब्राउन शुगर की पुडिय़ा, छात्रों को बना रहे ग्राहक

यह देखकर कॉलोनी की महिलाएं शोर मचाते हुए उसे बचाने के दौड़ पड़ी। महिलाओं को आता देख रविशंकर को छोडक़र बदमाश फरार हो गए। बताया जा रहा है कि कॉलोनी की महिलाओं से किस्त के रुपए लेने के लिए रविशंकर आया था। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उसे एमवाय अस्पताल भेजा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned