जघन्य वारदात : पिता के सिर पर फोड़ी कांच की बोतल, बेटे के पेट में घोंपते रहे चाकू

  • नंदबाग कॉलोनी में हुई सनसनीखेज वारदात
  • लहुलूहान छोडक़र भाग निकले बदमाश

इंदौर. नंदबाग कॉलोनी में बदमाशों ने एक बाप-बेटे पर चाकू से हमला कर दिया। बदमाश विवाद कर रहे थे। जब उन्हें समझाने की कोशिश की गई तो आरोपितों ने मारपीट शुरू कर दी। पहले पिता को पीटा और जब बेटा उसे बचाने के लिए आया तो दोनों पर चाकू से हमला कर दिया। दोनों पर चाकू से एक बाद करके कई वार किए और फिर लहूलुहान हालत में उसे छोडक़र भाग गए।

must read : डकैतों का गढ़ ‘बोरडाबरा’ : यहां घुसने पर पुलिस का तीर कमान, पत्थर, गोलियों से होता है 'स्वागत'

पुलिस के अनुसार अतुल पिता अशोक मौर्य (18) निवासी नन्दबाग कॉलोनी की शिकायत पर वहीं रहने वाले मनोज मालवीय, उसका भाई महेश, गणेश उर्फ दिनेश, अरविन्द यादव, मुकेश यादव के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया है। उन्होंने पुलिस को बताया पिता अशोक मौर्य और परिवार के अन्य लोग पास ही कार्यक्रम में जा रहे थे। इसी दौरान पास में रहने वाली महिला ने आकर बताया कि महेश, दिनेश और मनोज तीनों भाई उसके किराएदार से झगड़ा कर रहे हैं। इस पर उसके पिता अशोक मौर्य समझाने के लिए गए थे। वहां पर तीनों ने पिता से ही विवाद करना शुरू कर दिया। विरोध करने पर मारपीट शुरू कर दी। पिता के साथ मारपीट होती देख वह उन्हें बचाने के लिए गए। इस पर उनके साथ में भी मारपीट शुरू कर दी। बदमाशों ने अशोक मौर्य के सिर पर कांच की बोतल मारकर घायल कर दिया। इसी बीच दूसरे आरोपितों ने चाकू निकाल लिया। जान मारने की नीयत से अतुल के पेट में चाकू मार दिया। उसके पेट और पैर में चोट लगी है। इसके बाद पिता अशोक पर भी बदमाशों ने हमला कर दिया।

must read : जीतू की खास ‘सोनिया मैडम’ का माय होम में था दबदबा, यहां आने वालों से छीन लेती थी रुपए

एक अन्य युवक को मारा चाकू

आजाद नगर में एक युवक को बदमाशों ने चाकू मारकर घायल कर दिया। पुलिस के अनुसार विक्की राणे (18) निवासी चिराड मोहल्ला मूसाखेडी, की शिकायत पर बिल्लू भूरिया और हर्ष दोनों निवासी भील कॉलोनी मूसाखेड़ी के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपितों ने उसके साथ में गाली-गलौज की और चाकू मारकर घायल कर दिया।

हुसैन अली Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned