Attack: लॉकडाउन का पालन करा रहे पुलिसकर्मियों पर पथराव, देखें VIDEO

स्वास्थ्य कर्मियों के बाद अब पुलिसकर्मियों पर हमला, पथराव...।

By: Manish Gite

Updated: 08 Apr 2020, 06:55 PM IST

इंदौर। कर्फ्यू के दौरान चंदन नगर क्षेत्र में मगलवार शाम को सब्जी लेने जा रहे आरोपियों ने पकड़े जाने के डर से पुलिस की टीम पर पथराव कर दिया। पुलिस ने आरोपियों की घेराबंदी कर छह में से चार आरोपियों को गिरप्तार किया है। दो की तलाश की जा रही है। इधर, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि पुलिसकर्मियों पर हमला करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।

गौरतलब है कि हाल ही में शहर के टाटपट्टी बाघल में स्वास्थ्य कर्मियों पर भी पथराव किया गया था। इसके बाद 10 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

 

पुलिस के अनुसार 10 नंबर गली में शाम को सल्लू उर्फ समीर अपने साथियों के साथ वैन में सब्जी लेने जा रहा था। दोनों कर्फ्यू के दौरान अवैध रूप से सब्जी बेचते थे। गश्त के दौरान आरक्षक सुनील और नगर सैनिक रोहित ने वैन को जाते देखा और पीछाकर रोक लिया। इस पर छह आरोपियों ने पथराव कर दिया। क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। अफसरों ने पुलिस की टीम बनाकर मंगलवार रात को ही 6 में से 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। बाकी दो आरोपियों की तलाश की जा रही है।

 

आरोपी इमरान पिता भुरू खान, समीर पिता अनवर, सल्लू उर्फ सलीम पिता लल्लू खान, नासिर पिता लल्लू को गिरफ्तार किया टीम ने पीटते हुए उनका जुलूस निकाला। दो आरोपी फरार है, जिनकी तलाश की जा रही है।

 

गौरतलब है कि एक दिन पहले ही भोपाल में भी पुलिसकर्मियों पर हमला हो गया था। जिसमें पुलिसकर्मियों से चाकुओं से हमला कर दिया था। इस मामले में शातिर बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हाल ही में स्वास्थ्य कर्मियों और पुलिसकर्मियों पर हमला करने वालों पर सख्त से सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए थे। इन मामलों में भी राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई की जा सकती है।

 

क्या कहते हैं एएसपी
एएसपी मनीष खत्री के अनुसार चंदन नगर इलाके में पुलिस का गश्ती दल घूम रहा था, तभी कुछ लोग वैन में सवार होकर वहां से जाने की तैयारी कर रहे थे। पुलिस जवान ने जब वाहन की जांच करने के लिए रोका तो आरोपियों ने उन पर पथराव कर दिया। जवान ने जब वरिष्ठ अधिकारियों की इसकी सूचना दी तो पुलिस एक्शन में आई और 60 पुलिसकर्मियों के साथ इलाके में दबिश देकर 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दो की तलाश जारी है।

coronavirus Corona ke karmvir Coronavirus in india
Show More
Manish Gite
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned