पत्नी के हाथ से बच्ची को छीनकर भागा, बोला- छत्तीसगढ़ गवाही देने गई तो मार डालेंगे

कुटुंब न्यायालय का मामला, साथी ने भी धमकाया

इंदौर. कुटुंब न्यायालय में पत्नी की गोद से बेटी को छीनकर पति भागने लगा। पत्नी के साथ मारपीट की। उसने और उसके साथी ने धमकाया कि छत्तीसगढ़ के केस में गवाही देने गई तो तुझे और तेरी बेटी को मार डालेंगे।

न्यू ग्रीन पार्क कॉलोनी की गुलेजेहरा जाफरी भाई मोहम्मद अली के साथ केस के सिलसिले में कुटुम्ब न्यायालय गई थी। यहां पर पति मुदस्सर हैदर जाफरी और बाबा जाफरी मिले। पति मेरी गोद से बेटी को छीनकर भागने लगा। भाई मोहम्मद अली ने पीछा कर पकड़ा और बेटी को वापस लिया। इन दोनों ने मुझे धमकाया कि अगर तूने केस वापस नहीं लिए तो बेटी और तुझे मार डालेंगे। तुझे छत्तीसगढ़ के केस में गवाही देने जाना है, वहीं तेरी हत्या करा देंगे। संयोगितागंज पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

बहू और बेटे ने किया हमला

इधर दूसरी ओर परदेशीपुरा पुलिस ने बैबीबाई पति माधवसिंह की रिपोर्ट पर उसके लडक़े हरीसिंह और बहू संगीता निवासी जीवन की फेल के खिलाफ केस दर्ज किया है। महिला का कहना है कि उसके मकान में ताला लगा था। वो खोलने लगी तो दोनों आ गए और मारपीट की।

हुसैन अली
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned