scriptदुखद : एक दिन की बच्ची के शरीर पर चाकू के कई घाव, सह नहीं पाई ऑपरेशन का दर्द, मौत | attack with knife on one day baby girl dead in ICU | Patrika News

दुखद : एक दिन की बच्ची के शरीर पर चाकू के कई घाव, सह नहीं पाई ऑपरेशन का दर्द, मौत

locationइंदौरPublished: Feb 14, 2020 05:09:17 pm

शाजापुर से आई थी नवजात, मां के साथ ननिहाल में थी बच्ची

दुखद  : एक दिन की बच्ची के शरीर पर चाकू के कई घाव, सह नहीं पाई ऑपरेशन का दर्द, मौत

दुखद : एक दिन की बच्ची के शरीर पर चाकू के कई घाव, सह नहीं पाई ऑपरेशन का दर्द, मौत

इंदौर. शाजापुर से एमवाय अस्पताल में इलाज के लिए आई एक दिन की नवजात बच्ची की देर रात मौत हो गई। डॉक्टरों ने उसे बचाने का पूरा प्रयास किया, लेकिन अधिक खून बह जाने की वजह से बच्ची ज्यादा देर तक सांसें नहीं ले सकी। उसका ऑपरेशन भी किया गया, लेकिन वह दर्द नहीं सहन कर पाई बच्ची के दादा का निधन चार दिन पहले ही हुआ था। ऐसे में वह अपनी मां के साथ ननिहाल में थी वहीं घायल हुई। ऐसे में पुलिस की शक की सुई उसकी मां के आसपास घूम रही है।
must read : 15 हजार उधार के बदले चुकाए 3 लाख, जान देने पटरी पर लेट गई महिला, बिलखते बच्चे पहुंचे मां के पास और…

एक दिन की मासूम बच्ची को शाजापुर के अस्पताल से एमवाय अस्पताल रैफर किया गया था। उसके शरीर पर चाकू कई घाव थे। ये घाव कैसे हुए, उसे किसने मारा इस बारे में बच्ची के माता-पिता कुछ नहीं बता रहे। कह रहे हैं कि अपने-आप घाव हो गए। वहीं डॉक्टरों का कहना है कि चाकू या किसी शॉर्प ऑब्जेक्ट से बच्ची पर वार किए गए। मोहन बरोदिया थाना क्षेत्र से मां मंजू और नवजात के पिता रायसिंह उसे लेकर बुधवार शाम को शाजापुर के जिला अस्पताल से एमवायएच लेकर पहुंचे थे। जब डॉक्टरों ने घाव देखे तो उनके भी रोंगटे खड़े हो गए।
must read : ‘मेरी बीवी के मकान मालिक से हैं नाजायज संबंध, उन्हें आपत्तिजनक हालत में देखा है, अब जी नहीं पाऊंगा’

परिजन नहीं बता रहे सच्चाई

महिला के ससुर का देहांत चार दिन पहले हुआ था। वह अपने मायके में रह रही थी वहीं डिलिवरी हुई। बच्ची की मौत कैसे हुई यह परिजन नहीं बता रहे। मां का कहना है कि अपने आप घाव हो गए। एमवाय अस्पताल में इलाज करने वाले पीडियाट्रिक विभाग प्रमुख डॉ. ब्रजेश लाहोटी ने बताया कि बच्ची गंभीर अवस्था में आई थी। उसके ऊपर जो घाव हैं वह सामान्य नहीं हैं। पोस्टमॉर्टम के बाद असल खुलासा हो सकेगा। उसका खून भी काफी बह चुका था, देर रात उसकी मौत हो गई। शाजापुर एसपी पंकज श्रीवास्तव ने बताया कि हमने कल ही एक जवान बयान लेने के लिए भेजा था। नवजात अपनी मां के साथ ननिहाल में थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो